Uncategorized

देखिए इल्ली अवराम के वो तस्वीरें जो हिला देती हैं मर्दों की मर्दानगी को

नई दिल्ली। बॉलीवुड बॉलीवुड में एक से बड़ कर एक अभिनेत्रियां हैं। कोई किसी से कम नहीं हैं आज कल ऐसे में एक हैं इल्ली अवराम। इनके फैन तो इन्हें विदेशी माल कह कर पुकारते हैं। इल्ली अवराम के बहुत से फैन तो इनकी नजरों से ही घायल हो जाते हैं, आंखे इतनी खूबसूरत हैं कि लगता है आंखों ने ही सब कुछ कह दिया। आंखों के अलावा इल्ली की खूबसूरती और मस्त फिगर के दिवानों की कमी नहीं है। आज हम आपको रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से लोगों के दिलों पर राज करने वाली इल्ली की ऐसी फोटो दिखा रहें जिसे देखकर आप अंदर तक हिल जाएंगे।

इल्ली अवराम ने फिल्म ‘मिक्की वायरस’ में काम किया है। कॉमेडी फिल्म ‘किस किस को प्यार करु’ में भी इल्ली अवराम ने अभिनय किया है। हाल ही में वो फिल्म ‘पोस्टर ब्वाय’ में दिलेर मेहंदी के गाने ‘कुड़िया शहर दी’ में स्पेशल अपरियंस में लोगों की लिए स्पेशल बन गई।

वहीं देखा जाए तो इल्ली अवराम सोशल साइट पर बहुत एक्टिव है। उनके दिवानों को उनकी लेटेस्ट तस्वीरों का इंतजार रहता है क्योंकि इल्ली अपने फोटो पोस्ट के कारण ज्यादा जानी जाती है।

यह अपनी हॉट और कामुकता वाले फोटो के कारण बहुत कम समय में मर्दों के दिलों पर राज करने लगीं। उनका एक एक पोज इतना हॉट होता है कि उसे देखते ही मर्द घायल हो जाते हैं। अपनी इसी अदा का फायदा इल्ली मर्दों को अपना दिवाना बनाने के लिए उठाती है। तभी तो वो अकसर अपने सोशल एकाउंट से ऐसी ही कामुकता से भरी फोटो पोस्ट करती रहती हैं।

इल्ली अवराम को बीच पर ज्यादा देखा जाता है। इसलिए तो उन्हें ‘बीच बेब’ भी कहते हैं। इल्ला को बीच पर मस्ती करना बहुत पसंद है। वो बीचपर समुद्र में पानी से खेलती हैं।

इल्ली अवराम बॉलीवुड की वो हॉट एक्ट्रेस है जो समुद्र के पानी में भी आग लगा देती हैं तो फिर मर्द क्या चीज है। इल्ला अपनी ऐसी बहुत सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो मर्दों की मर्दानगी को हिलाने के लिए काफी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close