Uncategorized

टाटा मोटर्स की यात्री कार खंड में तीसरा स्थान हासिल करने पर नजर

कोलकाता, 26 अगस्त (आईएएनएस)| प्रमुख वाहन निर्माता टाटा मोटर्स ने अगले एक या दो सालों में यात्री वाहन खंड में ‘तीसरा स्थान’ हासिल करने की योजना बनाई है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

कंपनी के कार्यकारी निदेशक और मुख्य परिचालन अधिकारी सतीश बी बोरवानकर ने यहां सीआईआई द्वारा आयोजित ‘मैनुफैक्चरिंग एक्सेलेंस, 2017’ आयोजन के दौरान समारोह से इतर एक बयान में कहा, पीवी (यात्री वाहन) खंड में हमारी बिक्री बढ़ रही है। बाजार में हमारी स्थिति 7वें या 8वें नंबर पर थी। अब हमने पांचवा नंबर हासिल कर लिया है। हमारा लक्ष्य एक या दो सालों में तीसरे नंबर पर आना है।

उन्होंने कहा कि बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए कार निर्माता का जोर नई कारों की लांचिंग पर है, साथ ही वे अपने वितरण नेटवर्क को मजबूत करने पर भी जोर दे रहे हैं।

उन्होंने कहा, पीवी खंड में कई उत्पाद पर काम जारी है और हम दिवाली से पहले एक कांपैक्ट एसयूवी (स्पोटर्स यूटिलिट वेहिकल) वाहन लांच करेंगे।

टाटा मोटर्स ने जुलाई में घरेलू बाजार में कुल 14,933 यात्री वाहनों की बिक्री की थी, जो कि पिछले साल के समान महीने में की गई 13,547 वाहनों की बिक्री से 10 फीसदी अधिक है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close