खेल

क्यों कहा सहवाग ने ‘जो बीवी से करे प्यार वह सेल्फी से कैसे करे इनकार’

वीरेंद्र सहवाग, ट्वीट, सेल्फी, क्रिकेटनई दिल्ली। भारत के  महान बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। क्रिकेट से लेकर ओलिंपिक तक खेल से जुड़े हर विषय पर सहवाग के ट्वीट लोग चटखारों के साथ पढ़ते हैं।

हांल ही में सहवाग ने ऐसा ही ट्वीट किया है जो तोजी से वायरल हो रहा है। सहवाग ने अपनी पत्नी आरती के साथ एक फोटो शेयर किया है।

फोटो के कैपशन में उन्होंने लिखा है कि पति परिवार का मुखिया होता है और पत्नी गर्दन जो सिर को चारों ओर घुमाती है। जो बीवी से करे प्यार वह सेल्फी से कैसे करे इनकार। इस ट्वीट को  3000 से ज्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है और 40 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है।

बता दें कि कुछ दिन पहले वीरेंद्र सहवाग ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया था जो हर  दिल को  छू जाए। उन्होंने सेना का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कुछ जवान विमान से नीचे जंप करते दिख रहे थे।

हालांकि यह साफ नहीं है कि यह सेना के किस ऑपरेशन का वीडियो है, लेकिन इसमें जवानों को बहादुरी देख गर्व होता है।

इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि हमारे सैनिक एक मां से भी अधिक हैं, जो हमारे लिए बिना किसी स्वार्थ के काम करते हैं और बदले में कुछ भी नहीं मांगते। दुनिया की सर्वश्रेष्ठ सेना के लिए प्यार और सम्मान, जय हिन्द!

 

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close