खेल

IPL 2024: लखनऊ के खिलाफ पहली जीत की इरादे से उतरेगी कोलकाता, जानें संभावित प्लेयिंग इलेवन

कोलकाता। आईपीएल 2024 में रविवार को दो मुकाबले खेले जाने हैं। दिन के पहले मैच में केकेआर और एलएसजी की टक्कर होनी है। दोनों ही टीमें अपनी-अपनी चौथी जीत हासिल करना चाहेंगी। केकेआर ने अब तक 4 में से 3 मैच जीते हैं, जबकि लखनऊ 5 मैचों में 3 जीत हासिल कर सकी है।

केकेआर बेहतर नेट रनरेट के चलते प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है, जबकि लखनऊ चौथे नंबर पर नजर आ रही है। इसके अलावा आज का मैच केकेआर के लिए बहुत ही यादगार हो सकता है क्योंकि केकेआर की टीम अब तक आईपीएल में लखनऊ के खिलाफ एक भी मैच नहीं जीती है। दोनों टीमों ने आईपीएल में 3 मुकाबले खेले हैं जिसमें से तीनों मैच लखनऊ सुपर जायंट्स ने जीते हैं। कोलकाता के होम ग्राउंड पर दोनों टीमों के बीच केवल एक मुकाबला खेला गया है। उस रोमांचक मुकाबले में लखनऊ को 1 रन से जीत मिली थी।

आज के मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ईडन गार्डन्स में भारतीय फुटबॉल क्लब, मोहन बागान से प्रेरित हरे और मरून कलर की जर्सी में उतरेगी। जर्सी बदलने का निर्णय इसलिए लिया गया क्योंकि दोनों टीमों के मालिक एक ही है। भारतीय बिजनेसमैन संजीव गोयनका दोनों टीमों के ओनर हैं। इससे पहले भी लखनऊ ने केकेआर के खिलाफ ही फुटबॉल क्लब की जर्सी पहनी है।

संभावित प्लेइंग 11:

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, नीतीश राणा, अंगकृष रघुवंशी, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, मिचेल स्टार्क, वैभव अरोड़ा, वरुण चक्रवर्ती।

एलएसजी: केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), क्विंटन डी कॉक, दीपक हुडा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, क्रुणाल पंड्या, अरशद खान, रवि बिश्नोई, नवीन-उल-हक, यश ठाकुर।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close