Uncategorized

ऐसा क्या हुआ कि मंत्री जी को पेड़ पर चढऩा पड़ा

राजस्थान। बिना मोबाइल के जीवन खाली खाली लगता है और मोबाइल हो पर उसमें नेटवर्क न मिल रहा तो बताइये कितनी परेशानी होगी ऐसा ही एक मामला सामने आया है एक मंत्री के मोबाइल में नेटवर्क नहीं मिल रहा था तो वह पेड़ पर चढ़ गये।

हां एक मत्री जी को नेटवर्क नहीं मिला तो जरूरी बात करने के लिए पेड़ पर चढ़ गए केंद्रीय मंत्री केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को मोबाइल पर बात करने के लिए पेड़ पर सीढ़ी लगाकर चढऩा पड़ा।

मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को मोबाइल पर बात करने के लिए राजस्थान के बीकानेर जिले में पेड़ पर सीढ़ी लगाकर चढऩा पड़ा।

यह भी पढ़े:- भारतीय सीमा में घूमें चीनी हेलिकॉप्टर, 3 महीने मे चौथी बार घुसे

दरअसल, केंद्रीय मंत्री ग्रामीणों के बीच उनकी समस्याओं को सुनने पहुंचे थे। इसी बची ग्रामीणों की किसी समस्या के समाधान के लिए उन्हें फोन पर बात करना था लेकिन गांव में मोबाइल नेटवर्क नहीं मिला। ऐसे में ग्रामीणों के बीच ही वे एक पड़े पर सीढ़ी लगा कर चढ़े और बात की।

इसके बाद उन्होंने ग्रामीणों की अन्य समस्याओं के साथ ही मोबाइल नेटवर्क की दिक्कत को भी दूर करने की बात कही और कहा कि तीन माह के गांव में बीएएसएनएल का टॉवर लग जाएगा। ऐसा आश्वासन दिया।

केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने अपने इस दौरे पर ग्रामीणों के लिए कुछ बड़ी घोषणाएं भी की हैं। इनमें आरओ प्लांट लगाना, गांव में 3 किमी सडक़ निर्माण, बिजली लाइन को श्रीडूंगरगढ़ से सीधे लाना, सामुदायिक भवन निर्माण, स्कूल का 10वीं तक क्रमोन्नत करना, नर्स की नियुक्ति और उप स्वास्थ्य केंद्र की स्वीकृति का भरोसा दिलाना।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close