Uncategorized

भरपूर रोमांस के लिए, सेक्स के बाद अपनाएं ये टिप्स

हर एक जोड़े के प्यार भरे लम्हों का हिस्सा होता है सेक्स। वहीं कुछ जोड़े ऐसे भी होते हैं जो इस हसीन पलों को इंज्वॉय नहीं कर पाते और सेक्स करने के बाद एक-दूसरे से मुंह फेर करके सो जाते हैं।

Happy young couple enjoying sexual intercourse together

इसका सीधा असर आपकी रोमांटिक लाइफ पर पड़ता है जो धीरे-धीरे नीरस होने लगती है। हसीन और खुशनुमा जीवन जीने के लिए आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिनकी सहायता से आप अपने रोमांस को फिर से जिंदा कर सकते है।

यह भी पढ़े:-  इन सेक्स पोजीशन से जिन्‍दगी का ले मजा

बेड पर खाना : एक अच्छे सेक्स सेशन के बाद बेड में कुछ खाना इंजॉय करना एक अच्छा तरीका है। सेक्स भी वर्क आउट की तरह होता है, जिसमें ढेर सारी कैलरीज बर्न होती हैं। इसीलिए उन प्यार के पलों के बाद साथ-साथ बेड में ही कुछ खाने का बंदोबस्त भी कर लें।

खूब बातें करें : अगर आप सेक्स के बाद एक-दूसरे से बात करते हैं तो आपके प्यार को और मजबूत करता है। और हो सके तो सीरियस टॉपिक्स पर बात करने से बचें क्योंकि कभी-कभी ये आपके अच्छे मूड का भी बिगाड़ सकता है।

स्वयं की तस्वीरें लें : एक खूबसूरत अहसास को पा लेने के बाद आपकी बॉडी और चेहरे पर भी एक खास किस्म की चमक आ जाती है। ऐसे में कैमरे को भी कुछ करने का मौका दें और अपनी शानदार तस्वीरें उतारें। और हां, ऐसे आप ये खूबसूरत पल हमेशा के लिए याद रख पाएंगे।

एक-दूसरे को टच करें : सेक्स के बाद भी एक-दूसरे को टच करने का अहसास ही काफी रोमांटिक होता है। टीवी देखते हुए या बातें करते हुए अगर आप अपने पार्टनर को हल्के-हल्के टच करते हैं तो उसे काफी अच्छा लगेगा।

एक-दूसरे को प्यार से देखें : अपने सहयोगी की आंखों में झांके, अपने आपको उनमें तलाश करें। उनके शरीर पर अपनी गर्म सांसों को छोड़ें। सेक्स के तुरंत बाद अलग न होकर थोड़ी देर तक उनको प्यार से देखते रहें। यकीन मानिए, रोमांस का मजा दोगुना हो जाएगा।

मूवी देखें : सेक्स के बाद मूवी देखना भी एक अच्छा तरीका है। और एक बात को ध्यान रहे रोने-धोने वाली मूवीज से दूर ही रहें। कॉमिडी या रोमांटिक मूवीज देखें और एक अच्छा समय बिताएं।

एक साथ सोएं : सेक्स के बाद एक-दूसरे की बाहों में बाहें डालकर एक छोटी सी नींद लें। ऐसा करना बहुत से लोगों को पसंद भी है। और हां, जागने के बाद आप एक और राउंड का मजा ले सकते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close