Uncategorized

प्यार को परवान चढ़ाने को ये कपल पीते हैं एक दूसरे का खून

नई दिल्ली। बॉलीवुड की फि‍ल्‍में हो या रियल लाइफ। प्रेमी–प्रेमिका एक दूसरे के प्रति प्‍यार और दीवानापन जताने के लिए न जाने क्‍या कुछ करते हैं। यहां तक की एक दूसरे को पाने के लिए जान की बाजी लगाने से भी नहीं डरते।

सोशल मीडिया में इन दिनों इटली के एक ऐसे प्रेमी जोड़े की कहानी चर्चा में है जो एक-दूसरे का खून पीते हैं। आपको जानकर यह हैरानी होगी कि दोनों एक-दूसरे का खून पीकर यह जताना चाहते हैं कि उनके बीच कितना प्यार है। इस जोड़े ने खून पीने के कई वीडियो भी अपने फेसबुक पेज पर शेयर किये हैं। इसे देखकर लोग हैरत में पड़ जाते हैं और सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि ये कैसा प्‍यार है।

कैसे पीते हैं ये एक–दूसरे का खून

टीवी सीरियलों या फिल्मों में आपने ड्रेकुला या पिशाच को इंसानों का खून पीते देखा होगा। पिशाच इंसान की गर्दन में दांत भोंककर खून पीते हैं, लेकिन वहीं यह प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे का खून पीने के लिए ऐसा कोई काम नहीं करते हैं। वे सिरिंज और सूई के सहारे एक-दूसरे के शरीर से पहले खून निकालते हैं, फिर उसे पीते हैं।

यह भी पढ़े:- भारतीय सीमा में घूमें चीनी हेलिकॉप्टर, 3 महीने मे चौथी बार घुसे

शो में पहली बार पिया था खून

मिरर की खबर के मुताबिक तीन साल पहले एक सर्कस का विज्ञापन करने के दौरान 30 वर्षीय मागो डेनिस  (Mago Denis)  की मुलाकात 20 साल की इलारिया (Ilaria) से हुई थी। तब से ये दोनों लिव इन रिलेशिन में हैं। दोनों ने एक बार जर्मनी में एक पिशाच आधारित शो में एक दूसरे का खून पिया था, तब से वे अपनी जिंदगी में लगातार ऐसा करने लगे। दोनों का मानना है खून पीना एक-दूसरे के प्रति सर्मपण के भाव को दर्शाता है। एक दूसरे के शरीर में खून जाने से उनमें प्रेम बढ़ेगा। दोनों के स्वभाव में समानता आएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close