Uncategorized

आसानजॉब्स : कीवर्ड के जरिये नौकरी खोजने की सुविधा

नई दिल्ली | प्रवेश स्तर की नौकरी खोजने वालों को नियोक्ताओं से जोड़ने वाले भारत के अग्रणी ऑनलाइन रोजगार पोर्टल आसानजॉब्स डॉट कॉम ने कीवर्ड आधारित जॉब सर्च की सुविधा लांच की है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह नई सुविधा रिक्रूटर्स को पूर्व निर्धारित कीवर्डस का प्रयोग करके नौकरियां खोजने और छांटने में मदद करती है।
इससे पहले, आसानजॉब्स के रिक्रूटर्स केवल नौकरी के शीर्षक और कंपनी के नाम से ही नौकरियां खोज सकते थे, जो कि ज्यादातर ऑफलाइन ही किया जाता था। हालांकि इस नई कीवर्ड सुविधा के साथ, यह कंपनी स्वचालन की ओर बढ़ी है, जहां पंजीकृत साझेदारों को आसानजॉब्स के प्लेटफार्म पर विशेष कीवर्डस का प्रयोग करके संबंधित नौकरियां खोजने की सहूलियत मिलती है।

इस सुविधा पर बात करते हुए, आसानजॉब्स के वीपी मार्केटिंग सिद्धार्थ गुप्ता ने कहा, “हमारे सभी रिक्रूटर्स ने इस कीवर्ड आधारित नौकरी खोजने की सुविधा का स्वागत किया है क्योंकि अब वे किसी दिक्कत के बिना आसानी से उसे खोज सकते हैं जिसे वे खोज रहे हैं। इसके साथ रिक्रूटर अब बस पूर्व निर्धारित कीवर्डस का प्रयोग कर किसी कौशल को खोज करके उस निश्चित कौशल-सेट वाले किसी भी प्रतिभागी को नियुक्त कर सकते हैं।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close