Uncategorized

बेड पर चरम संबंध के लिए लड़किया पार्टनर से क्या रखती हैं आस, जाने

वैसे फिमेल किसी पहेली से कम नहीं होती है, लेकिन फिमेल को खुश करने और सेक्‍स के दौरान क्‍लाइमेक्स तक पहुंचाना और महिलाओं के ऑर्गेज्‍म के बारे में जानकारी होनी चाहिए। यहां तक लड़कियां सेक्स के दौरान पुरूषों से ये आशा करती है कि उन्‍हें मालूम होना चाहिए कि उन्‍‍हें बेड पर अपने साथी से क्‍या चाहिए और वो कैसे उन्‍हें प्‍लेजर दे सकते हैं।

पसंद और नापसंद हो मालूम

महिलाएं चाहती है कि जैसे वो बेड पर अपने पार्टनर की पसंद और नापसंद के बारे में मालूम रखती है। वैसे ही उनके पार्टनर भी बेड पर उनकी पसंद और नापसंद का ध्‍यान रखे कि उन्‍हें क्‍या पसंद है और क्‍या ?

हमेशा आहें नहीं भरती-

क्‍लाइमेक्‍स तक पहुंचने तक के लिए हमेशा आहें भरने की ज़रूरत नहीं होती है। कोई तो क्लाइमेक्स तक पहुंचकर भी बातें करती रहती हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वे ऑर्गेज्‍म का मजा नहीं ले रही हैं।

नए ट्रिक अजमाएं-

ज़रूरी नहीं है कि आपको हमेशा एक ही सेक्स पोजिशन में प्लेज़र मिले इसके लिए आपको हर बार एक नया ट्रिक अपनाते रहना चाहिए।

सेक्स को एंजॉय कीजिए

अगर आपको सेक्स के दौरान ऑर्गैज़्म का प्लेज़र नहीं मिल रहा है तो इसका मतलब ये नहीं कि आप सेक्सी नहीं। आपको बस सेक्स प्ले का मजा लेना चाहिए।

पुरुष ऑर्गेज्‍म पर The End न करें

बेड पर महिलाएं हमेशा अपने पार्टनर से चाहती है कि वो उनको क्‍लाइमैक्‍स तक पहुंचने में साथ दे। कई बार होता है कि पुरुष क्‍लाइमैक्‍स तक पहुंचने के बाद लवमेकिंग सेशन को एंड कर देते है लेकिन महिलाएं ऐसा नहीं चाहती इसलिए पुरुषों को अपने पार्टनर को क्‍लाइमैक्‍स तक पहुंचाने में सर्पोट करना चाहिए।

वाइब्रेटर की पड़ सकती है ज़रूरत-

कभी-कभी उत्तेजना को बढ़ाने के लिए वाइब्रेटर की ज़रूरत होती है। पेनिट्रेशन के समय उत्तेजना को बढ़ाने के लिए इसका इस्तेमाल करके क्लाइमेक्स तक जल्दी पहुँचा जा सकता है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close