Uncategorized

अखिलेश की आवाज में पहले जैसा दम नहीं रहा…

pm-narendra-modi_650x400_61460044007

फतेहपुर | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कमजोर पड़ते दिख रहे हैं। उन्होंने अपनी पार्टी की रैली में कहा कि अखिलेश की आवाज में अब पहले जैसा दम नहीं रहा, वह बाजी हार चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक मोदी ने कहा, “अब अखिलेश की आवाज में दम नहीं रहा। अखिलेश जी मतदान करने गए थे, सुबह जब टीवी पर उन्हें देखा तो चेहरा लटका हुआ था और आवाज में दम नहीं था। डरे हुए थे, शब्द खोज रहे थे, जैसे बाजी हार चुके हैं।”
प्रधानमंत्री ने कहा कि यूपी में विकास के वनवास को 14 साल हो गए हैं। यह खत्म होना चाहिए। सरकारी खजाने से धन लुटाकर, टीवी, अखबारों में छाए रहे, प्रचार में पैसा खर्च करके एसपी सरकार ने सोचा था कि लोगों की आंखों में ऐसी धूल झोंकेंगे कि लोग दूसरा कुछ देख ही नहीं पाएंगे। ये जनता है सब जानती है।
मोदी ने कहा, “जनता बड़ी आसानी से दूध का दूध पानी का पानी कर लेती है। आपके इरादे नेक हैं कि नहीं, नीयत साफ है कि नहीं, नीतियां ठीक हैं कि नहीं, प्राथमिकताएं उचित हैं कि अनुचित, ये जनता भली-भांति समझ लेती है। कुछ लोगों को लगा कि सब जगह तो पिट गए, यूपी में शायद अपने पुरखों के नाम पर बच जाएं।” उन्होंने कहा कि पहले सपा वाले कहते थे कि दो तिहाई से ज्यादा बहुमत लेकर आएंगे, थोड़े दिन बाद ये कहना बंद कर दिया। फिर कहते हैं कि अब हम दोनों लोग मिल गए हैं और भारी बहुमत लेकर आएंगे।
मोदी ने कहा, “चुनाव के शुरू में अकेले जीतेंगे कहते थे, फिर कहते थे कि समझौता किया इसलिए जीतेंगे, अब आज सुबह कह रहे हैं कि हमारी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनेगी। क्या हुआ, हौसले कैसे पस्त हो गए। देश गलतियों को तो माफ करता है, लेकिन प्रजा के साथ धोखा, ये देश कभी नहीं माफ करता है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close