मनोरंजन

फिर मुसीबतों में घिरे एल्विश यादव, पीपुल्स फॉर एनिमल (PFA) के अफसर ने दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला

नई दिल्ली। हरियाणा में गुरुग्राम के रहने वाले बिग बॉस OTT-2 के विनर व यूट्यूबर एल्विश यादव का विवादों से चोली दामन का साथ है। अभी हाल ही में उन्होंने यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ़ मैक्सटर्न की पिटाई कर दी थी। हालांकि बाद में उन्होंने सागर ठाकुर से माफ़ी मांग ली, जिससे दोनों के बीच विवाद सुलझ गया। अब एल्विश यादव नई मुसीबत में फंस सकते हैं।

दरअसल, गाजियाबाद में जानवरों के हित के लिए काम करने वाली संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल (PFA) के वेलफेयर के एक ऑफिसर ने एल्विश यादव के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज करवाई है। उसने यह आरोप लगाया गया है कि एल्विश यादव ने सोशल मीडिया द्वारा मुझे और मेरे भाई को धमकी दी है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। फिलहाल, पुलिस ऑफिसर के शिकायत पर मामले की जांच कर रही है।

यह मामला गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके का है। वेलफेयर ऑफिसर गौरव गुप्ता का कहना है कि नवंबर 2023 में नोएडा में उनकी टीम ने एक गिरोह का भंडाफोड़ किया था, जिसमें यूट्यूबर एल्विश यादव और उनके साथियों के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। उसके बाद से ही गौरव और उनके भाई को सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह की बातें कही जाती है। आरोप यह लगाया गया है कि एल्विश यादव ने एक ग्रुप बना रखा है जिसका नाम एल्विश आर्मी है। इस ग्रुप के माध्यम से जान से मारने तक की बात कही जा रही है।

गाजियाबाद पुलिस को 10 मार्च, 2024 को यह नई शिकायत दर्ज कराई गई है। इसमें पुरानी कई बातों का जिक्र है। इस शिकायत में पंजाब में पकड़े गए एक सांप के जहर के रैकेट का भी मामला बताया गया है। आरोप है एल्विश ने वीडियो बनाकर इस बार दोनों भाइयों को धमकी दी है। जिस कारण उन्हें अपनी जान का डर सता रहा है। इस तहरीर में लिखा गया है कि अगर गौरव और उनके भाई सौरभ गुप्ता को कुछ होता है, तो उसका जिम्मेदार एल्विश यादव और उसका ग्रुप होगा। मामले में मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है। हालांकि, इस मामले में फिलहाल पुलिस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। बताया जा रहा है कि मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जा सकती है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close