खेल

IPL में गरजेगा ऋषभ पंत का बल्ला, बीसीसीआई ने फिट घोषित किया

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। बीसीसीआई ने बताया कि ऋषभ पंत 14 महीने के बाद रिकवर करने में कामयाब रहे हैं। बीसीसीआई ने ऋषभ पंत को आईपीएल 2024 के लिए एक फिट विकेटकीपर बल्लेबाज घोषित कर दिया है। चोट की वजह से टीम इंडिया से बाह चल रहे पंत पिछले कुछ वक्त से बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में थे, जहां 26 वर्षीय खिलाड़ी को रिहैब के साथ-साथ अभ्यास करते भी देखा जा रहा था। अब वह पूरी तरह फिट हो गए हैं और आईपीएल 2024 में वापसी के लिए तैयार हैं।

बीसीसीआई ने पंत को फिट घोषित करते हुए कहा, “30 दिसंबर, 2022 को रूड़की, उत्तराखंड के पास एक जानलेवा सड़क दुर्घटना के बाद 14 महीने के रिहैब से गुजरने के बाद ऋषभ पंत को अब आगामी आईपीएल के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में फिट घोषित किया गया है।” भारत के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार का 30 दिसंबर 2022 को एक्सीडेंट हो गया था। खिलाड़ी नया साल मनाने के लिए अपने घर जा रहे थे, इसी दौरान उनका एक्सीडेंट हो गया था। इससे करोड़ों भारतीय फैंस टेंशन में आ गई थी। इस कार दुर्घटना की तस्वीर भी बेहद ही भयानक थी। अब 14 महीने के लंबे अरसे के बाद पंत वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह सिर्फ दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए नहीं, बल्कि भारतीय टीम के करोड़ों फैंस के लिए भी गुड न्यूज है। पंत अब टी20 विश्व कप 2024 में भी भारतीय टीम के लिए खेलते दिख सकते हैं।

आईपीएल 2024 का आगाज 22 मार्च से होने वाला है। आईपीएल 2024 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। पंत पर नया अपडेट आने से आईपीएल से पहले फैंस की खुशी अब दोगुना हो गई है। आईपीएल 2024 में ऋषभ पंत की टीम दिल्ली 23 मार्च को पहला मुकाबला खेलने वाली है। यह मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ खेला जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close