मनोरंजन

मंगेतर के साथ हिमाचल घूम रही इस एक्ट्रेस की कार खाई में गिरी, मौत

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ की एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की सोमवार को हिमाचल प्रदेश में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसा कुल्लू जिले के बंजार इलाके में उस समय हुआ जब वैभवी अपने मंगेतर के साथ यात्रा कर रही थीं और एक मोड़ पर उनका वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा।

कुल्लू की पुलिस अधीक्षक (एसपी) साक्षी वर्मा ने बताया, “वैभवी ने खिड़की के रास्ते वाहन से बाहर निकलने की कोशिश की, जिसके कारण उनके सिर में चोट लग गई जो घातक साबित हुई, जबकि अन्य यात्री सुरक्षित बच गया।” वर्मा ने बताया कि अभिनेत्री का अंतिम संस्कार बुधवार को मुंबई में होगा। ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ के निर्माता जे डी मजीठिया ने बुधवार को सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वैभवी उपाध्याय के निधन की खबर साझा की।

उन्होंने लिखा, “जीवन इतना अप्रत्याशित है। एक बहुत ही उम्दा अभिनेत्री, प्रिय मित्र वैभवी उपाध्याय का निधन हो गया। उन्हें ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ की ‘जैस्मीन’ के रूप में जाना जाता है। उनकी उत्तरी राज्य में एक दुर्घटना में मौत हो गई।” ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ के कलाकारों सतीश शाह, देवेन भोजानी, रूपाली गांगुली, सुमीत राघवन ने भी सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेत्री को श्रद्धांजलि दी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close