Uncategorized

अब ‘रावण’ के किरदार में नजर आएंगे KGF 2 स्टार Yash फिल्ममेकर ने अगली मूवी के लिए किया अप्रोच

लखनऊ: कन्नड़ सुपरस्टार यश अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। KGF और KGF 2 में उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी के दम पर महफिल लूट ली थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाऊ फिल्मों की लिस्ट में इसका नाम शामिल है। हालांकि केजीएफ चैप्टर 2 के बाद यश ने अपनी अगली फिल्म का एलान तो नहीं किया है, लेकिन अब खबर है सुपरस्टार को एक फिल्म निर्माता ने अप्रोच किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म निर्माता-निर्देशक नीतेश तिवारी और मधु मंटेना अपनी माइथोलॉजिकल फिल्म रामायण में यश को कास्ट करने के लिए अप्रोच किया है। बता दें कि इस फिल्म में यश को रावण के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है। खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए यश भी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार यश अपने अगले प्रोजेक्ट्स के लिए काफी बड़ा कुछ सोच रहे हैं। वो देश की अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री से स्क्रिप्ट्स सुन रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार यश रामायण फिल्म के प्री-विजुयुलाइजेशन से काफी खुश हैं और टीम के साथ मीटिंग कर रहे हैं। इसपर वह अगले दो महीने में फैसला ले सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इस फिल्म में रणबीर कपूर राम के किरदार में नजर आ सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार यश के पास ब्रह्मास्त्र 2 का भी ऑफर है। करण जौहर ने यश को देव का किरदार ऑफर किया था। यश इस फिल्म के लिए भी काफी उत्साहित हैं।

जानकारी के अनुसार नितेश की रामायण टॉप 5 में शुमार बताई जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग गर्मियों में शुरू हो जाएगी। वहीं यश के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म केजीएफ के पांच पार्ट बनने हैं। लेकिन फिल्म के अगले भाग में यश होंगे या नहीं इस बात की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close