Main Slideउत्तर प्रदेशउत्तराखंडप्रदेश

उप्र : लखनऊ के पॉश इलाके में एसिड अटैक, आरोपी सीसीटीवी में कैद

लखनऊ: उत्तरप्रदेश राजधानी लखनऊ के वीआईपी इलाके गोमती नगर स्थित विराम खंड में मां- बेटे पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है। घटना 28 जनवरी की रात 9:30 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार विराम खंड-3 में विकास वर्मा, विक्की और उनकी मां अनीता वर्मा रहते हैं। शनिवार रात साढ़े नौ बजे दो अज्ञात युवक उनके दरवाजे पर पहुंचे। गेट खटखटाया। जैसे ही मां-बेटे पहुंचे, दोनों लड़के एसिड डालकर भाग गए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गोमतीनगर थाने में FIR दर्ज कर ली है।

आकाश उर्फ विक्की वर्मा ने बताया कि रात करीब 9:30 बजे की बात है। घर में मेरी मां, मेरा छोटा भाई विकास मौजूद थे। अज्ञात व्यक्ति ने घर का दरवाजा खटखटाया। मां ने दरवाजा खोला। मां के दरवाजा खोलने के बाद अज्ञात युवक ने कहा कि विक्की और विकास को बुलाओ। आवाज सुनकर छोटा भाई विकास वर्मा जैसे ही घर से निकला युवकों ने उस पर ज्वलनशील पदार्थ डाल दिया।

आकाश ने बताया तेजाब से मेरे भाई का चेहरा और सीना झुलस गया है। भाई को बचाने की जब मां ने कोशिश की तो उस पर भी तेजाब डाल दिया। भाई और मां ने शोर मचाया तो लड़के मौके से भाग गए। पड़ोसियों की मदद से दोनों को लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। गोमती नगर इंस्पेक्टर के मुताबिक, मुकदमा दर्ज कर CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मोहल्ले के एक घर में लगे CCTV में दिख रहा कि वारदात से कुछ देर पहले दो लड़के एक-एक बोतल लिए जा रहे हैं। इनका चेहरा स्पष्ट नहीं हो रहा है, क्योंकि दोनों चेहरा नीचे किए हैं। फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close