Crimeउत्तर प्रदेश

हरदोई में दलित दम्पत्ति की हत्या, मौके पर पहुंची आईजी

हरदोई। हरदोई के बघौली थाना इलाके में दलित पूर्व होमगार्ड व उसकी पत्नी की घर के अंदर गला रेतकर हत्या कर दी गयी। वृद्ध दंपति की हत्या से गांव में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना पाकर आईजी लक्ष्मी सिंह मौके पर पहुंची। आईजी ने यहां बारीकी से निरीक्षण किया और पुलिस के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।आईजी ने मृतक के भाई व पुत्र से भी वार्ता की और एएसपी व सीओ को गांव में ही कैम्प करने के निर्देश दिए। आईजी ने कहा शीघ्र ही इस घटना का खुलासा होगा।

बघौली थाना इलाके के काईमऊ गांव निवासी संतराम पूर्व होमगार्ड है।यह अपनी पत्नी कैलाषा के साथ गांव के किनारे मकान बनाकर रहते है।इनके दो पुत्र है कमल और विमल जो दोनों विवाहित है और दिल्ली में रहकर मजदूरी व व्यवसाय करते है।बुधवार की सुबह गांव के लोग जब घर की तरफ निकले तो घर मे कोई हलचल नही दिखी जिसके बाद लोगों को कुछ आशंका हुई।इसी बीच संतराम का छोटा भाई सियाराम आ गए तो उन्होंने घर के दरवाजे खोले तो देखा दोनों के शव खून से लथपथ पड़े मिले।जैसे ही दोनों की हत्या की सूचना गांव के लोगों को लगी तो गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर पहुंच गई।

दोहरे हत्याकांड की सूचना पाकर आईजी लक्ष्मी सिंह मौके पर पहुंची।आईजी ने यहां बारीकी से निरीक्षण किया और पुलिस के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।आईजी ने मृतक के भाई व पुत्र से भी वार्ता की और एएसपी अनिल कुमार व सीओ बघौली विकास जायसवाल को गांव में ही कैम्प करने के निर्देश दिए।आईजी ने कहा शीघ्र ही इस घटना का खुलासा होगा। आईजी ने बताया कि यहां पर जिस तरह से खाना बनाया गया है ऐसा लग रहा है कि कुछ लोगों को खाने पर भी आमंत्रित किया गया था। जिस हथियार से हत्या की गई है वह संभावित हथियार भी घटनास्थल पर ही प्राप्त हुआ है। आईजी ने बताया 3 टीमों का गठन करते हुए गांव में मुखबिर भी तैनात कर दिए गए हैं।इस पूरे हत्याकांड में किसी अपने का हाथ होने की प्रबल आशंका है। सभी बिंदुओ पर पुलिस जांच कर रही है और शीघ्र ही इस पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close