प्रदेश

बीच सड़क पर भिड़ीं नामी स्कूल की लड़कियां, गैंगवार का वीडियो वायरल

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के एक नामी स्कूल की छात्राएं बीच सड़क पर ही भिड़ गईं. इस लड़ाई के दौरान लड़कियों के बीच जमकर लात-घूंसे और थप्पड़ चले. स्कूली यूनिफॉर्म में लड़ती हुई छात्राओं का वीडियो आसपास मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

दावा किया जा रहा है कि बेंगलुरु के मशहूर बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल की छात्राओं के बीच यह मारपीट हुई है. छात्राओं के दो गुटों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिसके चलते लड़कियों के दोनों पक्ष बीच सड़क पर भिड़ गए. इस दौरान स्कूली यूनिफॉर्म में छात्राएं एक-दूसरे के बाल खींचते और हिंसक रूप से मारपीट करती नजर आईं. हालांकि, घटना कब हुई यह अभी पता नहीं चल पाया है. इस विवाद का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

वायरल वीडियो में लड़कियों को एक दूसरे को थप्पड़ मारते और एक दूसरे के बाल खींचते हुए देखा जा सकता है. एक लड़की को डंडा निकालते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं, इस लड़ाई में शामिल एक लड़की को जमीन पर पटक-पटकर कर मारा-पीटा गया. मौके पर कुछ लड़के भी मौजूद थे.

जैसा कि वायरल क्लिप से साफ है कि छात्राओं के गुटों के बीच लड़ाई काफी देर तक जारी रही. उनके बीच मची चीख-पुकार भी वीडियो में सुनी जा सकती है. कुछ छात्रों और राहगीरों ने भी मारपीट पर उतारू लड़कियों को अलग-अलग करने की कोशिश की. लेकिन फिर भी वे नहीं मानीं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि धक्का मुक्की के चलते एक लड़की को कुछ चोट लग जाती है। स्कूली छात्राओं की यह लड़ाई किसी गैंगवार की तरह लग रही थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सड़क पर होने वाली लड़ाई को रोकने के लिए स्कूल के अधिकारियों ने कोई दखल नहीं दिया। बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल ने भी अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस पर खूब मीम्स भी बन रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close