उत्तर प्रदेशप्रदेशमनोरंजनराजनीतिराष्ट्रीय

ज्ञानवापी विवाद के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत का बड़ा बयान, कहा- काशी के कण-कण में शिव

वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे के दौरान मिले शिवलिंग विवाद के बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत का बड़ा बयान सामने आया है। दरअसल, कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ का प्रमोशन करने के लिए वाराणसी पहुंची हैं। इस दौरान मीडिया ने जब कंगना से ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग के दावों पर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने हमेशा की तरह इस पर भी बड़ी बेबाकी से जवाब दिया।

कंगना ने कहा कि जैसे मथुरा के कण कण में भगवान कृष्ण हैं, जैसे अयोध्या के कण कण में राम हैं, वैसे ही काशी के कण-कण में महादेव हैं, उन्हें किसी स्ट्रक्चर की ज़रूरत नहीं है, इसके बाद कंगना ने हर हर महादेव के नारे लगाए। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

फिल्म धाकड़ की प्रमोशन के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत, दिव्या दत्ता और अभिनेता अर्जुन रामपाल बुधवार दोपहर काशी आए। बाबा का दर्शन-पूजन किया, गंगा पूजन किया और आरती में शामिल हुए।

आपको बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अलग-अलग जगहों पर जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में पहुंची थीं। वहीं अब एक्ट्रेस वाराणसी पहुंची हैं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो काशी विश्वनाथ मंदिर में आरती करती नज़र आ रही हैं। इस दौरान उनके साथ उनके को स्टार अर्जुन रामपल और दिव्या दत्ता भी मौजूद हैं। कंगना ने इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स किए हैं जिनकी काफी चर्चा हो रही है। फिल्म 20 मई को यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद मामले में आज वाराणसी की कोर्ट में सुनवाई होनी है। इसके साथ ही, इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका पर भी फैसला सुनाया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close