Uncategorized

Spa Center की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, Raid में अंदर का हाल देख पुलिस के उड़े होश

यूपी के बिजनौर में पुलिस ने एक स्पा सेंटर में छापेमारी की जिसमें हैरान करने वाला मामला सामने आया. छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर में युवक और युवतियां पाई गई. इस मामले में पुलिस कई युवक-युवतियों को हिरासत में लेकर थाने ले गई. जिसके बाद उसने पूछताछ शुरू कर दी. स्पा सेंटर पर अचानक हुई पुलिस कार्यवाही से अन्य स्पा सेंटर पर भी हड़कंप मचा हुआ है. इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

पुलिस ने यह छापा नजीराबाद के एक स्पा सेंटर पर छापा मारा है। मौके से पुलिस ने 9 युवक और 5 युवतियों को हिरासत में ले लिया. इसमें सेंटर चलाने वाली महिला भी शामिल है. शॉपिंग कंपलेक्स में स्थित स्पा सेंटर सैलून सेंटर काफी समय से संचालित है. गुरुवार को प्रशासन को सूचना मिली थी कि इस सेंटर पर मसाज की आड़ में गलत काम किए जा रहे हैं. एसडीएम मनोज कुमार सिंह एवं सीओ गजेंद्र पाल सिंह के निर्देशन में पुलिस की दो टीमें गठित की गई. एक टीम सिविल और दूसरी पुलिस भर्ती में थी पुलिस के अनुसार टीम ने स्पा सेंट पर छापा मारकर युवक युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा. पूछताछ में सेंटर पर अनैतिक कार्य और देह व्यापार की जानकारी मिली. छापेमारी में पहले पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर पुलिस कर्मियों को तैनात कर दिया था. ताकि मामले से पूरी तरह पर्दा उठाया जा सके.

अवैध धंधे में जुटे युवक-युवतियों से पूछताछ करने के साथ-साथ उनके संबंध में और भी जानकारी जुटाई जा रही है. सेंटर चलाने की अनुमति कहां से ली और यह कब से चलाया जा रहा है. बिंदुओं की जांच की जा रही है इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जिसमें सेंटर चलाने वाली महिला को भी गिरफ्तार किया गया है. स्पा सेंटर में देह व्यापार का मामला सामने आने पर आसपास के लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है जिससे लोग स्पा सेंटर पर रोक लगाने की बात कर रहे हैं.

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close