तकनीकी

रियलमी ने लॉन्च किए Realme Book Prime और Realme Buds Air 3, जानिए कीमत और फीचर्स

लखनऊः Realme Book Prime और Realme Buds Air 3 को आज यानी 13 अप्रैल को पहली बार खरीदने का मौका मिलेगा। Realme Book Prime में 11th Gen इंटेल Core i5-11320H प्रोसेसर के साथ Intel Iris Xe ग्राफिक्स दिया गया है। Realme Buds Air 3 में 10mm का डायनेमिक ड्राइवर है जिसे लेकर बास बूस्ट का दावा किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.2 दिया गया है। इसके साथ सबसे अच्छी बात यह है कि इससे आप एक साथ दो डिवाइस को कनेक्ट कर सकते है।

Realme Book Prime और Realme Buds Air 3 की कीमत

Realme Book Prime के 16 जीबी रैम के साथ 512 जीबी स्टोरेज की कीमत 64,999 रुपये है। इसे रियल ब्लू, रियल ग्रीन और रियल ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा। इसकी बिक्री आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर के अलावा कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से होगी। लॉन्चिंग ऑफर के तहत लैपटॉप को 57,999 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा और HDFC बैंक के ग्राहकों को 3,000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट मिलेगी। Realme Buds Air 3 की कीमत 3,999 रुपये है। इसे गैलेक्सी व्हाइट और स्टेरी ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा।

Realme Book Prime की स्पेसिफिकेशन

Realme Book Prime में 2K फुल विजन डिस्प्ले है। इसमें 11th Gen इंटेल कोर i5-11320H प्रोसेसर है जिसके साथ ग्राफिक्स के लिए Intel Iris Xe है। इसमें 16 जीबी तक रैम और 512 जीबी तक की SSD स्टोरेज है। लैपटॉप के साथ डुअल फैन लिक्विड कूलिंग सिस्टम है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें बैकलाइट कीबोर्ड और टचपैड भी है। इसमें स्टीरियो स्पीकर दिया गया है जिसके साथ DTS ऑडियो का सपोर्ट है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi 6 और एक Thunderbolt 4 पोर्ट है। लैपटॉप की बैटरी को लेकर 12 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। इसमें 65W फास्ट चार्जिंग है और टाईप-सी पोर्ट है।

Realme Buds Air 3

Realme Buds Air 3 TWS में 10mm का डायनेमिक बास बूस्ट ड्राइवर है। इसके साथ एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन मिलता है। इसे TUV-Rheinland का सर्टिफिकेशन भी मिला है जिसे लेकर 42dB न्वाइज कैंसिल करने का दावा है। इसमें दो माइक्रोफोन हैं जिनके साथ ट्रांसपैरेंसी मोड भी है। Realme Buds Air 3 के साथ 88ms का लो लैटेंसी मोड मिलता है। Realme Buds Air 3 में गेम मोड भी है।
Realme Buds Air 3 में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.2 है। इसे आप एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं। इसमें गूगल फास्ट पेयर का भी सपोर्ट है। वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IPX5 की रेटिंग मिली है। बैटरी को लेकर 30 घंटे के बैकअप का दावा है जिसमें चार्जिंग केस का भी बैकअप शामिल है। इसके साथ फास्ट चार्जिंग भी है जिसे लेकर 10 मिनट की चार्जिंग के बाद 100 मिनट के प्लेबैक का दावा है। केस समेत कुल वजन 37 ग्राम है, जबकि प्रत्येक बड्स का वजन 4.2 ग्राम है।
Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close