उत्तर प्रदेशप्रदेश

कानपुर पुलिस ने जारी किया फरमान, मतगणना वाले दिन गड़बड़ी करने वालों को देखते ही गोली मारने के आदेश

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के बाद राज्य के सभी जिलाधिकारियों ने 10 मार्च को होने वाली मतगणना को लेकर अपनी तैयारी पूरी कर ली है। एसपी कानपुर देहात ने मतगणना को लेकर प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया और एक बेहद असामान्य आदेश दिया। 10 मार्च को पांच राज्यों के चुनावों की मतगणना है और इस अहम दिन पर कोई गड़बड़ी न हो इसके लिए पुलिस ने भी अपनी कमर कस रखी है।

उत्तर प्रदेश की कानपुर देहात पुलिस ने मंगलवार को एक अनोखा आदेश देकर सबको चौंका दिया है। कानपुर देहात के एसपी ने गड़बड़ी किए जाने पर Shoot At Sight यानी देखते ही गोली मारने के आदेश जारी कर दिए हैं। उत्तर प्रदेश में 7 चरणों की वोटिंग के बाद, राज्य के सभी जिलाधिकारियों ने 10 मार्च को होने वाली मतगणना को लेकर अपनी तैयारी पूरी कर ली है। कानपुर देहात के जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें उन्होंने 10 मार्च को होने वाली मतगणना की तैयारियों की जानकारी दी।

कॉन्फ्रेंस में जिलाधिकारी के साथ एसपी स्वप्रिल ममगईं भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि मतगणना के दौरान किसी भी तरह की अफवाह फैलाकर माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों और मतगणना स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था में गड़बड़ी या भ्रामक खबरें फैलाने वालों को देखते ही गोली मारने के आदेश दिए जाएंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close