तकनीकी

चोरी-छिपे लॉन्च हुआ Vivo का कम कीमत वाला धाकड़ Smartphone, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा; जानिए फीचर्स

इस साल जनवरी में Vivo Y01 एंट्री-लेवल फोन लीक हो गया था, इसके डिजाइन, स्पेक्स और यहां तक ​​​​कि कीमत का खुलासा किया गया था। अब लगभग 2 महीनों के बाद कई बाजारों में फोन चुपचाप आधिकारिक है। स्मार्टफोन को अफ्रीकी बाजारों में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। फोन के डिजाइन को काफी पसंद किया जा रहा है। फीचर्स जानकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा। आइए जानते हैं Vivo Y01 की कीमत और फीचर्स।

Vivo Y01 Specifications
Vivo Y01 एक प्लास्टिक बिल्ड के साथ आता है जिसमें 6.51 इंच का वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। इसमें एचडी+ (1600 x 720 पिक्सल) के साथ आईपीएस एलसीडी पैनल है। इसका बैक डिज़ाइन इस साल जनवरी में लॉन्च हुए Vivo Y15s जैसा ही है। डिवाइस के माप इस प्रकार हैं: 163.96 x 75.2 x 8.28mm. फोन का वजन 178 ग्राम है।

Vivo Y01 Camera
यह f/2.0 अपर्चर के साथ पीछे की तरफ 8MP का सिंगल कैमरा स्पोर्ट करता है. इसमें f/2.2 अपर्चर वाला 5MP का फ्रंट कैमरा है। इसमें रियर कैमरा लेंस के नीचे LED फ्लैश भी है। रियर कैमरा अलग-अलग मोड जैसे फेस ब्यूटी और टाइम-लैप्स मोड के साथ आता है।

Vivo Y01 Battery
डिवाइस MediaTek Helio P35 SoC द्वारा संचालित है जिसे 2GB, 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें अतिरिक्त स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है। इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो 10W चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है।

Vivo Y01 Other Features
यह एंड्रॉइड 11 गो एडिशन पर बूट होता है और इसके ऊपर फनटच ओएस 11.1 है. इसमें चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है और यह ब्लूटूथ v5.0, वाई-फाई 2.4GHz/5GHz वाई-फाई को सपोर्ट करता है। हैंडसेट डुअल-सिम सपोर्ट करता है और इसमें 4जी कनेक्टिविटी है।

Vivo Y01 Price
कीमत की बात करें तो, डिवाइस की कीमत के बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। लेकिन कलर वैरिएंट का पता चल चुका है। यह सफायर ब्लू और ब्लैक रंग में उपलब्ध है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close