Main Slideप्रदेश

जयपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा: गुजरात पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, चार सिपाहियों सहित 5 की मौत

 

राजस्थान के जयपुर ग्रामीण के भाभरू थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से गुजरात के भावनगर जिले के भरतनगर थाने के चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। थाना प्रभारी अतर सिंह ने बताया कि जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुजरात पुलिस का वाहन एक पशु को बचाने के क्रम में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टक्कर के बाद पेड़ से टकरा गया, जिससे वाहन में सवार गुजरात के भावनगर जिले के भरतनगर थाने के चार कांस्टेबल और दिल्ली निवासी एक बदमाश की मौत हो गई।

सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान कांस्टेबल मनसुख भाई (40), इरफान भाई (38), भीखू भाई (40), शक्तिसिंह गोहिल (32) और दिल्ली में सलीमपुर निवासी बदमाश अब्दुल फईम ऊर्फ मुन्ना के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम शाहपुरा के अस्पताल में करवाया जा रहा है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘दिल्ली से गुजरात अभियुक्त को लेकर जा रही गुजरात पुलिस का वाहन जयपुर के भाबरू क्षेत्र में दुर्घटनाग्रस्त होने से चार पुलिसकर्मियों सहित पांच लोगों की मृत्यु की दुखद सूचना मिली है।’’ गहलोत ने शोकाकुल परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close