Main Slideमनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ नया पोस्टर जारी, इस दिन रिलीज़ होगा ट्रेलर

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म बच्चन पांडे में नज़र आने वाले हैं। फिल्म से अक्षय कुमार ने नया पोस्टर शेयर किया है जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में अक्षय बेहद ही डरावने लुक में नज़र आ रहे हैं।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ‘मुझे भाई नहीं गॉडफादर कहते है। इस किरदार के कई सारे शेड्स हैं, एक पेंट शॉप से भी ज्यादा। बच्चन पांडे आपको डराने, हंसाने, रुलाने सबके लिए रैडी है। प्लीज उसे अपना पूरा प्यार दें। ट्रेलर 18 फरवरी 2022 को रिलीज होगा।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


बता दें कि फिल्म में अक्षय ने गैंगस्टर का किरदार निभाया है और इसमें उनके साथ कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं। फिल्म 18 मार्च को होली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी एक गैंगस्टर पर आधारित है जो एक्टर बनना चाहता है। वहीं कृति फिल्म में पत्रकार का किरदार निभा रही हैं जो डायरेक्टर बनना चाहती हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बबर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म को निश्चय कुट्टांडा ने लिखा है और फरहाद सामजी ने इसे डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की पूरी शूटिंग को टीम ने महज 55 दिनों में पूरा कर लिया था। साथ ही इसकी शूटिंग कोविड के दौरान पूरी की गई है। लेकिन रिलीज़ डेट को कोविड के कारण पोस्टपोन कर दिया गया था।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close