Main Slideप्रदेशमनोरंजनराजनीति

विवादों में घिरी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, भगवान को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान

 

वेब सीरीज की अनाउंसमेंट को लेकर भोपाल आईं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने बयान को लेकर विवादों में फस गई हैं। वेब सीरीज की अनाउंसमेंट के दौरान श्वेता तिवारी ने कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।

हालांकि श्वेता तिवारी ने यह बात कुछ मजाकिया अंदाज में कही, लेकिन अपने इस बयान को लेकर अब श्वेता तिवारी विवादों में घिर गई हैं। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूरे मामले में भोपाल पुलिस कमिश्नर से जांच रिपोर्ट मांग ली है।

फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल आई थी। श्वेता तिवारी ने डिस्कशन के दौरान मजाकिया अंदाज में कह दिया कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। इस पूरे मामले को लेकर अब प्रदेश सरकार एक्शन में आ गई है।

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बयान को उन्होंने देखा और सुना है। उनका बयान आपत्तिजनक और निंदनीय है. पूरे मामले में भोपाल कमिश्नर को तथ्यों की जांच करने के निर्देश जारी किए हैं।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जांच इस पहलू पर होगी कि किस आधार पर श्वेता तिवारी ने इस तरीके का बयान दिया। उसके पीछे क्या मंशा थी। गृह मंत्री ने साफ कहा है कि 24 घंटे के अंदर भोपाल कमिश्नर तथ्यों की जांच कर रिपोर्ट उनको देंगे। उसके बाद श्वेता तिवारी पर कार्रवाई को लेकर कोई फैसला लिया जाएगा।

दरअसल अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली श्वेता तिवारी अब फैशन की एक वेब सीरीज में नए अंदाज में दिखने वाली हैं। बताया जा रहा है कि वे इस सीरीज में मुख्य भूमिका में होंगी। उसकी शूटिंग भोपाल उसके आसपास के इलाकों में होनी है और इसी को लेकर ये प्रेस कॉन्फ्रेंस थी। इसे लेकर अब सियासत गर्म हो गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close