Main Slideमनोरंजन

एकता कपूर के इस शो ने बनाया रिकॉर्ड, पूरे करने वाला है 2000 एपिसोड

 

ज़ी टीवी पर लंबे समय से प्रसारित हो रहे एकता कपूर का शो अब एक नए रिकॉर्ड बनाने की ओर है। यह शो साल 2014 से लगातार देखा जा रहा है और फैंस के बीच अपनी जगह भी बनाये हुए है। हम बात कर रहे हैं टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ की।

Coronavirus Lockdown:Ekta Kapoor's shows Stooed, Alt Balaji Web series will  on air on TV- Read Leatest TV News- कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य की कहानी  खत्म होते ही एकता कपूर ने फैंस

इस धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ में शबीर अहलुवालिया, सृति झा, कृष्णा कौल और मुग्धा चाफेकर जैसे कलाकार लीड रोल में हैं, और इनके बीच की बनती बिगड़ती कहानियों ने दर्शकों को बीते छह साल से अपने साथ जोड़े रखा है। यह से 50 से ज्यादा पुरस्कार जीत चुका है और 8 दिसंबर को अपना 2000वां एपिसोड दिखाएगा। इस शानदार कामयाबी पर इसके सारे सितारे खुश हैं।

धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ में प्रज्ञा का रोल निभा रहीं सृति झा कहती हैं, ‘‘यह धारावाहिक मेरे लिए एक करिश्मे की तरह रहा। एकता कपूर ने इसमें सारी खूबियां एक साथ मिलाईं। इसने मुझे भाग्य का असली मतलब समझाया। सबसे बढ़िया लोगों को एक साथ लाने का इससे बढ़िया कोई संयोग नहीं हो सकता। आखिर ये हर दिन तो नहीं होता, जब कोई हिंदी शो 2000 एपिसोड्स का पड़ाव पार कर जाए और यह सब हमारे प्यारे दर्शकों के प्यार और सपोर्ट के बिना मुमकिन नहीं।”

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close