Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयतकनीकीमनोरंजनराष्ट्रीय

श्रेया घोषाल ने ट्रोलर्स की लगाई क्लास, इस ट्वीट के ज़रिये बोलती की बंद

29 नवंबर को ट्विटर के नए सीईओ पराग अग्रवाल के नाम की घोषणा की गई थी। उन्होंने इसके बारे में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जानकारी दी। पराग पहले कंपनी के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर थे। सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर के सीईओ बनने के बाद उनके कुछ पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं, लोग उनके वायरल ट्वीट्स पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

खासतौर पर पराग और श्रेया घोषाल के ट्वीट्स पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। पराग का एक ट्वीट वायरल हो रहा जिसमें वो श्रेया के एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखते हैं, “श्रेया घोषाल लंबी ड्राइव पर तू हमेशा याद आती है…और क्या चल रहा है?” इसके बाद से ही लोग ट्विटर पर श्रेया घोषाल के पीछे पड़ गए। इन लोगों ने श्रेया और पराग के एक दशक पुराने ट्वीट्स निकालकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बता दें कि पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल बचपन के दोस्त हैं। पराग अग्रवाल के ये ट्वीट उनके CEO बनने के बाद वायरल होने लगे। लोग इसे लेकर उन्हें ‘चीप हरकत वाला इंसान’ बताने लगे। अब श्रेया घोषाल ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा- अरे यार तुम लोग कितने बचपन के ट्वीट्स निकाल रहे हो। (जैसे) ट्विटर अभी-अभी लॉन्च हुआ हो। 10 साल पहले हम बच्चे थे। दोस्त एक-दूसरे को ट्वीट नहीं करते क्या? क्या टाइम पास चल रहा है ये।” इसमें उन्होंने लोगों को बेहद विनम्रता से समझाया भी और फटकारा भी और ट्रोलर्स का मुँह भी बंद कर दिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close