खेल

युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल पर की आपत्तिजनक टिप्पड़ी, पुलिस में शिकायत दर्ज

 

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह को इंस्टाग्राम पर मज़ाकिया बयानबाजी करना भारी पड़ गया। उनका एक विवादित चैट का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने क्रिकेटर युजवेंद्र चहल पर आप्पतिजनक टिप्पड़ी की और उन पर एफआईआर दर्ज हो गई।

इंस्टाग्राम लाइव चैट पर थे

दरअसल भारत की वनडे और टी20 टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा के साथ वे इंस्टाग्राम लाइव चैट पर थे। ऐसे में उन्होंने युजवेंद्र चहल के लिए एक आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया, जिससे उस वर्ग के लोगों को काफी ठेस पहुंची। युवराज की ये टिप्पणी उस वर्ग के एक ‘रजत कलसन’ नामक युवक को रास नहीं आई। उन्होंने आरोप लगाया कि युवराज ने एक इंस्टाग्राम चैट के दौरान एक अन्य क्रिकेटर का जिक्र करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और इसके खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी।

गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस ने रविवार को पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह को कथित जातिवादी टिप्पणी मामले में गिरफ्तार किया गया और उच्च न्यायालय के आदेश के अनुपालन में जमानत पर रिहा कर दिया गया। बता दें कि युवराज पर पिछले साल इंस्टाग्राम चैट के दौरान एक अन्य क्रिकेटर के खिलाफ जातिवादी टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया था। हांसी के पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत ने फोन पर कहा, “हमने केवल औपचारिक गिरफ्तारी की और उन्हें पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के आदेशों के अनुपालन में जमानत पर रिहा कर दिया गया।”

जमानत पर रिहा

हांसी के पुलिस उप अधीक्षक विनोद शंकर ने कहा, “युवराज सिंह शनिवार को हांसी आए और हमने उनकी औपचारिक गिरफ्तारी की। उन्हें कुछ घंटों के बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया।”

बता दें कि युवराज सिंह अपनी इस टिप्पणी पर पहले ही खेद जता चुके थे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “मैं समझता हूं कि जब मैं अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर रहा था, तो मुझे गलत समझा गया, जो अनुचित था। हालांकि, एक जिम्मेदार भारतीय के रूप में मैं कहना चाहता हूं कि अगर मैंने अनजाने में किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, तो मैं उसके लिए खेद व्यक्त करता हूं।’

केरल में भारी बारिश से मची तबाही, अब तक 26 लोगों की मौत

सीतापुर में पुलिसकर्मी का मिठाई चोरी करते हुए वीडियो वायरल, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close