CrimeMain Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

सीतापुर में पुलिसकर्मी का मिठाई चोरी करते हुए वीडियो वायरल, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

 

अभी तक आपने चोरों को ही चोरी करते हुए देखा होगा लेकिन क्या कभी आपने पुलिस वालों को चोरी करते हुए देखा है। अगर नहीं तो आप यूपी के सीतापुर में वायरल हो रहे हैं सीसीटीवी फुटेज को देख सकते हैं जिससे कि आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पुलिसकर्मी भी चोरी कर सकते हैं और वह भी मिठाई की चोरी।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सुनने में बड़ा आश्चर्य लग रहा होगा लेकिन यह 100 फ़ीसदी सत्य है पुलिस कर्मियों द्वारा मिठाई चोरी का यह सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। हालांकि थाना पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे पुलिसकर्मी थाने के ना होकर पीएसी के जवान बताए जा रहे हैं। साथ ही यह सीसीटीवी फुटेज 13 अक्टूबर का बताया जा रहा है।

राकेश मिठाई के नाम से दुकान

यह पूरा मामला रेउसा थाने का है। बताते चलें की थाना क्षेत्र के रहने वाले राकेश की रेउसा चौराहे पर राकेश मिठाई के नाम से दुकान है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है की 3 वर्दीधारी पुलिसकर्मी मिठाई के दुकान के अंदर जाते हैं जबकि एक पुलिस कर्मी दुकान के पास ही पड़ी कुर्सी पर ही बैठा है। दुकान के अंदर पहुँचने के बाद तीनो पुलिस कर्मी इधर उधर तलाशी लेने के बाद बाहर रखे काउंटर की तलाशी लेने लगते हैं। काउंटर में अच्छी मिठाई को चोरी करने के बाद दो पुलिसकर्मी थाने की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि एक पुलिसकर्मी वहीं काउंटर के पास दुकान के अंदर खड़ा रहता है। कुछ देर बाद वह भी चला जाता है पूरे मामले को लेकर पूरे कस्बे में मिठाई चोरी की वारदात को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है।

सरकारी असलहे भी थे

मिठाई की दुकान के पास में लइया चना की दुकान लगाने वाले विजय का कहना है कि उन्होंने देखा कि पुलिस वाले राकेश की दुकान में मिठाई चुरा रहे हैं। उनके पास सरकारी असलहे भी थे पुलिस वाले टॉर्च जलाकर दुकान के अंदर देख रहे थे सरकार उनको वेतन दे रही है यह उनकी कैसी मानवता है।

पीएसी के जवान

थानाध्यक्ष महेश चंद्र पांडेय का कहना है कि पीएसी के जवान ड्यूटी में तैनात किए गए थे। उस समय का प्रकरण है। इसकी गहनता से जांच कर संबंधित आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

विवादों में AIIMS की रामलीला:स्टूडेंट्स ने रामायण पर मजाकिया नाटक बनाया, सोशल मीडिया पर विरोध के बाद माफी मांगी

सिंघु बॉर्डर हत्या के तीन आरोपियों ने कोर्ट में जुर्म कुबूला, 6 दिन की पुलिस रिमांड में भेजे गए

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close