Crimeप्रदेश

दिल्ली में किन्नरों के एक समूह ने दूसरे समूह पर किया जानलेवा हमला, 3 किन्नर घायल

 

दिल्ली में मंगलवार रात 2 बजे किन्नरों के एक समूह ने दूसरे समूह पर जानलेवा हमला कर दिया जिसमें तीन किन्नर घायल हो गए। हमले से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल मच गया। इस मामले में पुलिस ने अब तक कोई कार्यवाही नहीं की है।

घटना का वीडियो तेजी से वायरल

घटना दिल्ली के सब्ज़ी मंडी इलाके के रोशना आरा रोड की है जहां किन्नरों के एक समहू ने त्योहारों की बधाई लेने गए दूसरे किन्नर के समूह पर जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। घटना का शिकार हुई एक किन्नर सोना ने बताया कि पहले उनके ऊपर मिर्च पाउडर फेंके गए।

Bloody Clash Between Eunuchs In The Fight For Regional Supremacy In Delhi,  Three Injured - दिल्ली में क्षेत्रीय वर्चस्व की लड़ाई में किन्नरों के बीच  खूनी संघर्ष, तीन घायल

इसके बाद बेल्ट, हॉकी और चाकू से उनपर हमला कर दिया गया। सोना को बीच सड़क पर नग्न कर बेल्टों से बेहरहमी से पीटा गया। बता दें कि ये हंगामा करीब एक घंटे तक चलता रहा और लोग तमाशबीन बने देखते रहे। सोना का कहना है कि 100 नंबर पर कॉल करने के बावजूद पुलिस नहीं पहुंची।

पहले भी इस तरह के हमले होते आए हैं

किन्नर सोना के मुताबिक त्योहारों के मौके पर वह और अन्य किन्नर बधाई लेने गए थे, तभी अचानक किन्नरों का दूसरा समूह वहां आ गया और उन पर हमला कर दिया। इन किन्नरों की गुरु नाजिरा के अनुसार पहले भी उन पर इस तरह के हमले होते आए हैं। इस हमले में वह किसी तरह अपनी जान बचाकर भागे हैं। उनका कहना है कि पुलिस ने किन्नर होने की वजह से उनकी शिकायत नहीं लिखी। नाजिरा ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उन्हें कहा कि खुद जाकर एम एल सी करवा लो।

सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का गरबा खेलते हुए वीडियो Viral, कांग्रेस नेता ने कसा तंज

आपको भी है नवरात्री के अष्टमी को लेकर कंफ्यूजन ? जानिए सही तिथि और पूजा का शुभ मुहूर्त

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close