Main Slideतकनीकीव्यापार

Sony Xperia 10 III Lite स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: सोनी ने लंबे समय के बाद बाजार में अपना कोई स्मार्टफोन पेश किया है और यह स्मार्टफोन Sony Xperia 10 III Lite है। यह इसी साल अप्रैल में लॉन्च हुए Sony Xperia 10 III का लाइट वर्जन है। सोनी के इस नए स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में एंड्रॉयड 11 ओएस है।

Sony Xperia 10 III Lite की कीमत 46,800 जापानी येन (JPY) यानी करीब 31,600 रुपये है। यह कीमत 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की है। फोन को व्हाइट, ब्लू, ब्लैक और पिंक कलर में खरीदा जा सकता है। फोन की बिक्री 27 अगस्त से जापान में होगी, हालांकि भारत में इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Sony Xperia 10 III Lite में एंड्रॉयड 11 है। इसके अलावा फोन में 6 इंच की फुल एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2520 पिक्सल है। फोन में स्नैपड्रैगन 690 प्रोसेसर, 6 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

इस फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल है, वहीं दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और तीसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस है। सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close