Main Slideप्रदेश

झारखंड: महज 2500 रूपये के लिए बेटे ने किया पिता की हत्या

रांची: झारखंड के गुमला से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामना आया है। दरअसल, एक बेटे ने मात्र 2500 रुपये के लिए अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक आरोपी बेटा , पिता की हत्या करने के बाद भागने की कोशिश में था , तभी ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया।

घटना गुमला के सदर थाना क्षेत्र का है। यहां के गिडरा गांव में सुबह के 4 चार बजे रहे थे। तभी आरोपी पुत्र ने अपने ही पिता को कुदाल से काटकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने आरोपी पुत्र महादेव उरांव को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी पुत्र महादेव के पिता बहुरा उरांव ने एक जमीन बेची थी, जिसमें उसे 5200 रुपये मिले थे। गौरतलब है कि इसमें पिता और पुत्र दोनों का हिस्सा था जिसे लेकर बुधवार सुबह चार बजे पिता और पुत्र में कहासुनी हो गई।

बता दें कि पिता और पुत्र के बीच हुई नोकझोंक की वजह से आरोपी पुत्र महादेव ने गुस्से में अपने ही पिता को कुदाल से काटकर उन्हें मौत की नींद सुला दिया। वहां मौजूद ग्रामीणों के मुताबिक आरोपी नशे में था। वहीं पुलिस ने लाश को जांच के लिए भेज दिया और घटना की छानबीन कर रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close