Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेल

इंग्लैंड के क्रिकेटर ने साधा कप्तान विराट कोहली पर निशाना,कहा ‘विराट है सबसे ज़्यादा अपशब्द बोलने वाले खिलाडी’

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच हुए 5 दिनों के टेस्ट मैच में गरमा-गर्मी बनी हुई थी। दोनों टीमों के कई खिलाडी ज़ुबानी लड़ाई में शामिल नज़र आए। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान ‘विराट कोहली’ पर इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज़ ‘निक कॉम्पटन’ ने एक ट्वीट के ज़रिये निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीटर का सहारा लेते हुए कहा कि ‘भारतीय कप्तान विराट कोहली सबसे ज़्यादा अपशब्द कहने वाले व्यक्ति हैं।’

निक ने अपने ट्वीट में लिखा ‘क्या कोहली सबसे बदतमीजी करने वाले व्यक्ति नहीं हैं? मैं 2012 में मिली गालियों की बौछार को कभी नहीं भूलूंगा, जब अपशब्दों ने मुझे इस हद तक स्तब्ध कर दिया कि उन्होंने खुद को एक गंभीर नुकसान पहुंचाया। यह इस बात पर प्रकाश डालता है कि जो रूट, सचिन तेंदुलकर और विलियमसन किस स्तर के नेतृत्व वाले और जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं।’ हालांकि अब उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है।

बता दें की विराट कोहली कई बार अपने गुस्से के लिए विवादों मे रहे हैं। भारत-इंग्लैंड के बीच हुए दूसरे टेस्ट मैच के पाचवे दिन विराट और ‘जेम्स एंडरसन’ के बीच ज़ुबानी बहस हो गई, जिसके बाद विराट ने जेम्स से हाथ भी मिलाया। इसी बीच आखरी दिन भी विराट कोहली और ‘जोस बटलर’ के बीच भी ज़ुबानी जंग हुई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close