Uncategorized

31 अक्टूबर के दिन इन राशियों पर पड़ेगा सबसे अधिक प्रभाव

मेष: कार्यक्षेत्र में सहयोगियों की सलाह से लाभ होगा और उनके प्रयास से सभी आवश्यक कार्य भी निपट जाएंगे। राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्र में विरोधी परेशानी खड़ी कर सकते हैं। ननिहाल पक्ष से पूर्ण सहयोग मिलेगा। लव लाइफ में संबंध मधुर होंगे। किसी परिचित के लिए पैसों के इंतजाम करना पड़ सकता है। सांयकाल के समय अतिथियों के आ जाने से खर्चा बढ़ सकता है।

दिल्ली में 60 फीसदी वेंटिलेटर बेड पर मरीज, कोरोना मामलों में अचानक दिख रही बढ़त

वृषभ: कार्य की अधिकता के कारण स्वास्थ्य पर विपरित प्रभाव पड़ सकता है। बाहर के खान-पान पर विशेष नियंत्रण रखें। कला व साहित्य के क्षेत्र में रुचि और मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में किसी बड़े बुजुर्ग के सहयोग से व्यवसाय में प्रगति होगी। साथ ही किसी शुभ कार्य में खर्चा भी होगा, जिससे आपकी कीर्ति बढ़ेगी। व्यावसायिक यात्राओं के योग बन रहे हैं। संतान के व्यापार में लाभ होगा।

मिथुन: सुबह से आपका मूड अच्छा रहेगा और ज्यादातर क्षेत्रों में बुद्धि और कौशल का प्रयोग करेंगे तो सफलता मिलेगी। राजनीतिक क्षेत्र में पिछले दिनों से जो असमंजस की स्थिति बनी हुई थी, वह आज समाप्त हो जाएगी। संतान पक्ष से संतोषजनक समाचार मिलेगा। भाई-बहनों के सहयोग से आपके सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। हालांकि लेन-देन में सावधानी बरतें।

#Horoscope #astrology #zodiacsigns #31octoberrashifal

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close