Main Slideराजनीति

आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा दावा- राहुल ने खाई थी कसम, सरकार बनी तो पलट देंगे राम मंदिर का फैसला

नई दिल्ली। भाजपा नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है। उन्होंने राधिका खेड़ा के इस्तीफे के बाद कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो राष्ट्रभक्त होगा…रामभक्त होगा और सनातन को मानेगा वह कांग्रेस में नहीं रह सकता है। 4 जून आते-आते कांग्रेस के कई बड़े नेता पार्टी छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि जो देश की बात करेगा वो इस पार्टी में नहीं रह सकेगा। जो कांग्रेस के गीत गाएगा वहीं कांग्रेस में रहेगा।

इतना ही नहीं उन्होंने तो यहाँ तक दावा कर दिया कि राहुल गांधी ने कसम खाई थी कि अगर कांग्रेस केंद्र में सरकार बनाती है तो वह सुप्रीम कोर्ट के राम मंदिर फैसले को पलट देंगे। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने करीबी नेताओं के साथ बैठक में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने के लिए एक ‘सुपरपावर कमीशन’ बनाने की बात कही थी।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, ”मैंने कांग्रेस में 32 साल से अधिक समय बिताया है और जब राम मंदिर का फैसला आया, तो अमेरिका में अपने शुभचिंतकों से सलाह लेने के बाद राहुल गांधी ने अपने करीबी नेताओं के साथ बैठक में कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद वे सुपरपावर कमीशन बनाएंगे। यह कमीशन राम मंदिर के फैसले को उसी तरह पलट देगा जैसे राजीव गांधी ने शाह बानो के फैसले को पलट दिया था।”

प्रमोद कृष्णम ने कहा कि राहुल गांधी और उनकी टीम किसी न किसी बहाने से इस देश को तोड़ना चाहती है। पहले की कांग्रेस और अब की कांग्रेस में काफी फर्क है। अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की जब स्थापना हुई तब उसमें देशभक्त नेता थे। महात्मा गांधी और नेहरू की कांग्रेस ने देश को जोड़ने का काम किया अब वे देश तोड़ने में जुटे हैं। इसलिए ये लोग हर समय गलत बयानबाजी करते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close