Uncategorized

सरकारी नौकरी का मौका, जल्द करें आवेदन

देश में कई विभागों में सरकारी नौकरियों की भरमार है। इनमें से किसी भी सरकारी नौकरी के लिए आप आवेदन कर सकते हैं। आपको इसके लिए मांगी गईं पात्रताओं को पूरा करना होगा। पात्रता पूरी ना होने पर आवेदन करने पर आपके आवेदन को रद्द कर दिया जाएगा।

देखें उत्तराखंड की अन्य खबरें, हमारे Youtube चैनल पर –

आवेदन रद्द करने के बाद कोई फीस भी वापस नहीं की जाएगी। भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने 3387 जूनियर एसोसिएट पदों के लिए भर्ती अधिसूचना जारी की है। देश भर में इन पदों पर कुल 3387 रिक्तियां हैं।

देखें उत्तराखंड की अन्य खबरें, हमारे Youtube चैनल पर –

भारत हेवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड में ट्रेड अप्रेंटिस के रिक्‍त पदों पर भर्ती के लिए योग्‍य उम्‍मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं।

आरबीआई ने नॉन-सीएसजी के विभिन्न पदों पर वैकेंसी का नोटिफिकेशन जारी किया है।

पश्चिम बंगाल हेल्‍थ रिक्रूटमेंट बोर्ड द्वारा आर्युवेदिक लेक्‍चरर के पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक विज्ञप्ति जारी की गई है।

बैंक ऑफ महाराष्‍ट्र में जनर्लिस्‍ट ऑफिसर और स्‍पेशलिस्‍ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए योग्‍य उम्‍मीदवारों से आवेदन मांगे जा रहे हैं।

दिल्ली उच्च न्यायालय ने उच्च न्यायिक सेवा भर्ती परीक्षा के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ऑनलाइन आवेदन कल 28 दिसंबर, 2019 से शुरू होंगे और 21 जनवरी 2020 रात 10 बजे तक खुले रहेंगे।

देखें उत्तराखंड की अन्य खबरें, हमारे Youtube चैनल पर –

न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड में कुल 137 पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार 17 दिसंबर से 6 जनवरी 2020 तक आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने ड्राइवर, टेक्नीशियन समेत विभिन्न पदों पर आवेदन मांगे हैं। यहां कुल 137 पदों पर भर्ती निकाली गई हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close