Uncategorized

इन चीजों को पर्स में रखने से पैसे की किल्लत की समस्या होगी दूर

पैसे रखने के लिए ज्यादातर सभी लोग अपने पास पर्स रखते हैं। पर्स में पैसे रखने के साथ-साथ कई लोग अपनी कुछ जरूरी चीजें भी रखते हैं। कई लोगों की यह शिकायत होती है कि उनके पास इन दिनों पैसे बहुत ज्यादा खर्च हो रहे हैं या फिर वो पैसे बचा नहीं पा रहे हैं। उनकी आमदनी कम होती जा रही है और खर्च ज्यादा होते जा रहें हैं।

यदि आप भी कुछ इसी तरह की समस्या से परेशान हैं तो हो सकता है कि आपके पर्स में भी कुछ ऐसी चीज़ रखी हो। जिससे आपको नुकसान हो रहा हो या फिर आपके पर्स में कोई दोष हो। तो आइये आपको बतातें हैं कुछ ऐसे नियम जिसे अपनाकर आपको कभी पैसों की कमी नहीं होगी, इसके साथ ही सुख-समृद्धि भी आएगी। आइए जानते हैं कि क्या हैं वह खास उपाय

विषम संख्या में गोमती चक्र

पैसे की तंगी होने पर आपको अपने पर्स में विषम संख्या में गोमती चक्र रखना चाहिए। ऐसा करने से आपको कभी पैसों की दिक्कत नहीं होगी। इसके साथ ही  आप मानसिक रूप से भी मजबूत बनेगें। साथ ही भविष्य में भी आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

ओवल व्हाइट स्टोन

ओवल व्हाइट स्टोन पर्स में रखने से आपको हमेशा खुशी का एहसास होगा साथ ही आप अपने कार्य को लेकर हमेशा सकारात्मक रहेंगे। यदि आप खुश रहेंगे तो आपकी तरक्की होनी निश्चित है।

छोटा नारियल 

यदि आप चाहते हैं कि आपको कभी भी धन की कमी न हो तो ऐसे में आपको अपने पर्स में छोटा नारियल  रखना चाहिए। हो सकता है छोटा नारियल आपके छोटे पर्स में न आ पाए तो आप इसे अपने बड़े पर्स में रख सकते हैं।

पीपल का पत्ता बिना मोड़े

यदि आपके पर्स से पैसे अधिक खर्च हो रहे हैं तो आपको अपने पर्स में एक पीपल का पत्ता बिना मोड़े रखना चाहिए। ऐसा करने से आपके पर्स में कभी भी पैसे की तंगी नहीं होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close