मनोरंजन

बाला मूवी ने सिर्फ 5 दिन में पार किया इतना आकड़ा, एक हफ्ते में हो सकती है इतनी कमाई

आयुष्मान खुराना की जबरदस्त रिलीज बाला बॉक्स ऑफिस पर चकाचौंध कमाई कर रही है। बाला ने 5 दिन में 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ये फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने में पूरी तरह से सफल साबित हुई है।

बाला की 5वें दिन की कमाई के आंकड़े साझा किए गये हैं. जिससे ये पता चला है कि बाला ने पांचवें दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की है।  इस फिल्म को गुरु नानक जयंती के अवकाश से कलेक्शन में काफी हेल्प मिली है। पहले सप्ताह में फिल्म 75 करोड़ के आसपास की कमायी कर सकती है।

स्त्री के बाद निर्देशक अमर कौशिक की दूसरी जबरदस्त हिट मूवी

शुक्रवार को बाला ने 10.15 करोड, शनिवार को 15.73 करोड़, रविवार को 18.07 करोड़, सोमवार को 8.26, मंगलवार को 9.52 करोड़ की कमाई की। अगर कुल मिलाकर देखा जाए तो 5 दिन में बाला मूवी ने कुल 61.73 करोड़ की कमाई की है। आयुष्मान खुराना की बाला फिल्म स्त्री के बाद निर्देशक अमर कौशिक की दूसरी जबरदस्त हिट मूवी है।

आलोचकों ने भी बाला मूवी को दी अच्छी रेटिंग

बैक टू बैक हिट हुई आयुष्मान खुराना की बाला उनकी 7वीं फिल्म है।  वैसे आयुष्मान खुराना के सितारे बुलंदियों पर हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ यामी गौतम और भूमि पेडनेकर ने भी लीड अभिनय किया है। आलोचकों ने भी बाला मूवी को अच्छी रेटिंग दी है। बाला कुछ अलग स्टोरीलाइन और फिल्म में एक्टिंग करने वाले सभी लोगों की जबरदस्त परफॉर्मेंस की वजह से लोगों का दिल जीत रही है।

बाला की टक्कर में आने वाली फिल्म मरजावां

बाला के साथ थियेटरों में सूरज पंचोली की सैटेलाइट शंकर भी रिलीज हुई थी।  पर ये मूवी कब आई और कब चली गई किसी को पता ही नहीं चला। आने वाले शुक्रवार को बाला की टक्कर में आने वाली फिल्म मरजावां जो एक्शन से भरपूर होगी से होगी।  सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, तारा सुतारिया की ये फिल्म बाला के सामने कितनी टिकेगी, ये देखने वाली बात होगी।

 

 

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close