राजनीतिMain Slideराष्ट्रीय

कुमारस्‍वामी बोले- हमारे विधायकों को दिया गया 40 से 50 करोड़ का ऑफर

कर्नाटक विधानसभा के अंदर और बाहर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच तीखे आरोप-प्रत्यारोप और हंगामे के कारण कल शक्ति परीक्षण पर मतदान टालना पड़ा था। विरोधस्वरूप भाजपा विधायक रातभर सदन में धरने पर बैठे रहे।

आज विधानसभा की कार्यवाही चल रही है और स्‍पीकर ने कहा है कि वह फ्लोर टेस्‍ट को लेकर वोटिंग में देर नहीं कर रहे हैं। वहीं राज्यपाल वजूभाई वाला ने कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली कांग्रेस-जदएस गठबंधन सरकार को बहुमत साबित करने के लिए आज यानी शुक्रवार दोपहर 1.30 बजे तक का वक्‍त दिया है। अब नजरें विधानसभा अध्‍यक्ष पर हैं, कि वो आज भी शक्ति परीक्षण कराते हैं या नहीं।

हमारे विधायकों को दिया गया 40 से 50 करोड़ का ऑफर

आज कुमारस्‍वामी ने विधानसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने सत्‍ता के दुरुपयोग की कोशिश नहीं की है। जब से हमारी सरकार आई है तभी से इसे हटाने के लिए माहौल बनाया जा रहा है। आइए बहस करिये। आप भी सरकार बना सकते हैं। इसमें जल्‍दबाजी की जरूरत नहीं है। आप सोमवार या मंगलवार को भी ऐसा कर सकते हैं।

मुख्‍यमंत्री ने भाजपा पर दल बदल रोधी कानून के उल्‍लंघन का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि हमारे विधायकों को लुभाने के लिए 40 से 50 करोड़ रुपए की पेशकश की गई। यह पैसे किसके हैं। हमारी पार्टी के विधायक श्रीनिवास गौडा ने आरोप लगाया है कि उन्‍हें भाजपा की ओर से सरकार गिराने के लिए पांच करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close