Main Slideउत्तराखंड

पीएम मोदी ने उत्तराखंड के रूद्रपुर में जनसभा को किया संबोधित, बोले- हमने यहां घर-घर में सुविधा पहुंचाई

नई दिल्ली। पीएम मोदी ने मंगलवार को उत्तराखंड की रुद्रपुर में एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि इस अपार जनसमूह को देखकर समझ नहीं आ रहा है कि ये प्रचारसभा है या विजयसभा। उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में भाजपा ने उत्तराखंड का खूब विकास किया है। आगे भी ये अभियान जारी रहेगा।

पीएम ने कहा कि मोदी की गारंटी यानी पूरा होने की गारंटी है। मोदी की गारंटी ने उत्तराखंड के घर-घर में सुविधा पहुंचाई। हमें उत्तराखंड को विकसित बनाना है। केंद्र सरकार कोई कसर नहीं छोड़ रही है। पीएम मोदी ने कहा हमने महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए एक योजना शुरू की है – ‘नमो ड्रोन दीदी’। इस योजना के तहत, हमारी बहनों और बेटियों को ड्रोन पायलट बनने में मदद करने के लिए लाखों रुपये के ड्रोन दिए जा रहे हैं। इससे उत्तराखंड में हमारी बेटियों और बहनों को भी लाभ होगा।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “भारत ने चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर पहुंचकर इतिहास रचा है लेकिन कांग्रेस अपने ‘राजकुमार’ को लॉन्च करने की असफल कोशिशें करती रहती है। जब मोदी जी कहते हैं, “भ्रष्टाचार मिटाओ”, तो कांग्रेस कहती है मोदी को मिटाओ और गांधी परिवार को बचाओ, क्या यह सही है?” उत्तराखंड में लोकसभा की पांच सीट पर आम चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है। इन सभी पांच सीट पर 2014 से बीजेपी का कब्जा है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close