Uncategorized

किन किन तरीकों से करें वशीकरण, पाइए पूरी जानकारी

वशीकरण का अर्थ है किसी दूसरे को वश में कर अपने हिसाब से चलाना। आजकल लोग इस विधा का प्रयोग करके अपने मन की हर मनोकामना को पूरी कर लेते है।वशीकरण का कार्य सामान्य रूप से तंत्र – मंत्र एवं भूत-प्रेत तीनों की सहायता से किया जाता है।

लेकिन वशीकरण पदध्ति का प्रयोग बहुत ही सावधानी से करना चाहिए,इसका एक गलत प्रयोग उल्टा असर कर सकता है।वशीकरण के किसी भी मंत्र को करने पहले ज्योतिषी या फिर किसी ज्ञानी व्यक्ति से एक बार परामर्श जरूर करना चाहिए। वशीकरण टोटको को करने का सही दिन रविवार और अमावस्या होता है।इस दिन इन टोटकों को करने से तत्काल परिणाम मिलते है।

किन किन तरीकों से करें वशीकरण।
किन किन तरीकों से करें वशीकरण। ( फोटो – गूगल )

किन किन तरीकों से करें वशीकरण

वशीकरण का प्रयोग पति का प्यार पाने के लिए, पत्नी का प्यार पाने के लिए, प्रेमिका का प्यार पाने के लिए, प्रेमी का प्यार पाने के लिए। तलाक ,किसी का काम रूकवाने के लिए प्रयोग में लाया जाता है। वशीकरण के मंत्रों में कामदेव वशीकरण मंत्र, मोहिनी वशीकरण मंत्र, कामाख्या वशीकरण मंत्र, काम गायत्री वशीकरण मंत्र, शाबर वशीकरण मंत्र आदि है। आइए आज आपको वशीकरण किन तरीकोॆ से किया जा सकता है ये हम आपको बताएंगे।

फोटो से वशीकरण – इस पद्धति में किसी की फोटो से वशीकरण कर सकते है ।यह एक शक्तिशाली प्रयोग होता है।यह बहुत ही पुरानी पद्धति है।

नाम द्वारा वशीकरण – आपके नाम का आपके व्यक्तित्व पर खासा प्रभाव पड़ता है।लेकिन नाम से भी वशीकरण होता है
ये आप नही यकीन कर पाएंगे। इस प्रयोग में किसी के नाम का प्रयोग करके वशीकरण कर सकते है ।कुछ सरल टोटके और मन्त्रों की सहायता से किसी व्यक्ति के नाम का प्रयोग करके उसका वशीकरण किया जा सकता है।

कागज़ से वशीकरण – आप शायद सुन के चौंक जाएंगे की कागज यानी की पेपर पे आप किसी का नाम लिख के भी वश में कर सकते है।

–  पानी से वशीकरण – पानी ऐसी वस्तु है जिसको कोई माना नहीं करता इसी का फयदा उठाकर आप किसी को भी आसानी से अपने वश में कर सकते हैं। इस विधा में वशीकरण मंत्र पढ़कर पानी में फूंक मारकर जिसे वश करना है उसे पिला दे यह एक प्रभावशाली पदध्ति है।

–  आंखों से वशीकरण – आप जिस व्यक्ति को वश में करना चाहते हैं उसे देखें और वशीकरण मंत्र का जाप करें ।वह व्यक्ति आपके वश
में हो जाएगा।

तिलक से वशीकरण – तिलक वशीकरण मंत्र में इतनी शक्ति होती है कि आप जिस किसी के सामने जाएं वह आपके वश में आ जाएगा। एक बात हमेशा ध्यान रखें तिलक वशीकरण करने के लिए यदि आपके मन में किसी के प्रति बुरा विचार या वश में करने के बाद बुरा करना चाहते हो तो यहां वशीकरण तिलक मंत्र उल्टा काम करता है और आपको नुकसान हो सकता है ।

नींबू से वशीकरण –  नीबू से वशीकरण करने से व्यक्ति सात दिनों के अंदर ही आर्कषित हो जाता है। इस पदध्ति में जिस व्यक्ति को
वश में करना है तो नींबू पर उस व्यक्ति का नाम लिखकर वश में कर सकते है। इन्ही सब तरीकों से वशीकरण किया जा सकता है।

रिपोर्ट – श्वेता त्रिपाठी 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close