Uncategorized

HOROSCOPE : जानिए 04 और 05 जुलाई 2020 को क्या कहता है आपका Rashifal

मेष: अपने आत्मविश्वास को बढ़ाएं, आत्मविश्वास में कमी आयेगी। आपके कारोबार में वृद्धि हो सकती है, लेकिन आपको परिश्रम अधिक करना होगा और आय में वृद्धि होगी साथ ही पैसे आपके खर्च होंगे।

वृश्चिक : वृश्चिक राशि वाले आज मानसिक तनाव से तो दूर रहेंगे लेकिन उनके परिवार में तनाव हो सकता है परिवार से ज्यादा बात न करे और सन्तान को कष्ट रहेगा।

मिथुन: आज आपको किसी भी काम को करने में मन नहीं लगेगा । अपने गुस्से कोप काबू में रखे । परिवार की समस्याओं से परेशान रहेंगे। वाहन पर आपके खर्च बढ़ सकते हैं।

कर्क: कर्क राशि वालो को आज मानसिक शान्ति रहेगी। उनके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कारोबार में आपको कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

Horoscope

सिंह: आप अपने धैर्य को बनाए रखें । आपके कारोबार में वृद्धि होगी और लाभ के अवसर भी मिलेंगे।

कन्या: आत्मसंयम बनाए रहें। मानसिक तनाव से आप परेशान रह सकते है । नौकरी में अफसरों से मतभेद हो सकता हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

तुला: परिवार की समस्याओं से परेशान रहेंगे । मन सही नहीं रहेगा। पिता का सहयोग मिल सकता है। शैक्षिक कार्यों में बाधा आ सकती हैं।

धनु: परिवार में आपसी मतभेद रहेंगे। आप अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा कर सकते है।आपके खर्चों में अधिकता रहेगी।

मकर: आपको जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। कारोबार को बढ़ाने के लिए आप यात्रा पर जा सकते हैं।

कुंभ: आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

मीन: मीन राशि वालो को मान-सम्मान में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

#rashifal #astrology #zodiacsigns #god #Horoscope

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close