CrimeMain Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

Bijnor: ऑनर किलिंग में युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bijnor: Youth murdered in honor killing, police engaged in investigation

बिजनौर। उप्र के बिजनौर जनपद में झूठी आन के लिए बेटी के प्रेमी की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मामले में किशोरी के पिता, दादा और चाचा समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस जांच में जुटी है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम दारानगर गंज क्षेत्र के गंगा खादर में युवक इंदरजीत (24) का शव पड़ा मिला था। जिसके सीने पर गोली लगने का निशान भी मिला। शुरुआती तफ्तीश माना गया कि उसकी गोली मारकर हत्या की गई है लेकिन पुलिस तफ्तीश में साफ हुआ की हत्या गला घोटकर की गई थी।

गोली का निशान बनाने के लिए लोहे की नाल में गंधक और पोटाश का मिश्रण भर कर उसमें विस्फोट किया गया। इसके बाद शव को ले जाकर गंगा खादर में उसी की शर्ट से गले में फंदा लगाकर पेड़ पर लटका दिया था। हालांकि पुलिस को शव नीचे पड़ा मिला था।

यह भी पढ़ें-
Dimple Yadav Oath: लोकसभा सदस्य के रूप में डिंपल यादव ने ली शपथ, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी रहे मौजूद

मृतक की मां ने पड़ोसी तिलक सिंह उसके भाई सोनू, संजय और श्री राम के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया कि इंद्रजीत का तिलक की बेटी से प्रेम प्रसंग चल रहा था, इसी के चलते उसकी हत्या की गई है।

लड़की के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर इंद्रजीत पर आरोप लगाया था कि उसने घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला करते हुए उनकी बेटी को घायल किया है। लड़की को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था, लेकिन शाम होते-होते इंद्रजीत का शव जब गंगा खादर से बरामद हुआ तो मामला पूरी तरह पलट गया। पुलिस टीम जांच में जुटी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close