तकनीकी

12 अप्रैल को भारत में लाॅन्च होगी Oppo F21 Pro सीरीज, डिजाइन देखकर रह जायेंगे दंग

ओप्पो की Oppo F21 Pro सीरीज की भारत में लॉन्चिंग कंफर्म हो गई है। ओप्पो इंडिया ने ट्वीट करके Oppo F21 Pro सीरीज की लॉन्चिंग की जानकारी दी है। Oppo F21 Pro को भारत में 12 अप्रैल 2022 को शाम पांच बजे लॉन्च किया जाएगा। Oppo F21 Pro सीरीज को लेकर दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज के तहत फाइबर ग्लास लेदर डिजाइन वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा।

ओप्पो को दावा है कि Oppo F21 Pro के साथ फ्रेमलेस बैटरी कवर मिलेगा। Oppo F21 Pro की डिजाइन के लिए ओप्पो ने दो साल तक लगातार रिसर्च किया है ताकि फोन को पतला, हल्का और टॉप डिजाइन का बनाया जा सके।

फोन की बॉडी में लीची ग्रेन लेदर मैटेरियल का इस्तेमाल किया है जो कि वाटरप्रूफ और हेवी वाटर रेसिस्टेंट है। कलर्स को लेकर 2,00,000 बार अलग-अलग के टेस्ट किए गए हैं ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि कलर्स कब तक स्थिर रहेंगे। फोन को ऑरेंज सनसेट और कॉस्मिक ब्लैक कलर में लॉन्च किया जाएगा। दोनों वेरियंट के बैक पैनल एंटी फिंगरप्रिंट हैं।

फोन की माइक्रोसाइट पर लाइव हो गई है जिसपर Oppo F21 Pro की तस्वीरें देखी जा सकती हैं। सामने आई तस्वीरों के मुताबिक Oppo F21 Pro में तीन रियर कैमरे होंगे। फोन के किनारे आईफोन 13 सीरीज की तरह फ्लैट होंगे। फोन के लेफ्ट में सिम कार्ड ट्रे और वॉल्यूम बटन मिलेंगे, जबकि राइट में केवल पावर बटन होगा।

बता दें कि ओप्पो इंडिया ने हाल ही में Oppo K10 को भारत में पेश किया है। Oppo K10 में स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर और 8 जीबी तक रैम दी गई है। Oppo K10 के साथ आपको 90Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले भी मिलेगी। Oppo K10 में 5000mAh की बड़ी बैटरी भी दी गई है जिसके साथ 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close