Main Slideउत्तर प्रदेश

सहारनपुर में डीजीपी ने सिपाहियों के साथ लिया भोजन का लुत्फ

डीजीपी ओपी सिंह शनिवार की शाम पांच बजे देहरादून से सड़क मार्ग से अपने काफिले के साथ पुलिस लाइन पहुंचे थे जहां सबसे पहले उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। डीजीपी ने किड्स प्ले रूम, मेस, डीसीआरबी कार्यालय, अस्पताल, औषधि केंद्र, मेंस पार्लर सहित अन्य कार्यालयों का निरीक्षण किया।

इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों के परिवार से उनकी समस्याएं पूछीं। डीजीपी ने पूछा कि क्या सफाई व्यवस्था अच्छी है। किसी तरह की परेशानी तो नहीं है। सरकारी आवास में मच्छर परेशान तो नहीं करते हैं। व्यवस्था दुरुस्त मिलने पर डीजीपी ने संतोष व्यक्त किया।

इसके बाद डीजीपी रिजर्व पुलिस लाइन पहुंचे। यहां वह कैंटीन देखकर वह हैरान रह गए। उन्होंने एसएसपी बबलू कुमार से पूछा एसएसपी साहब! यहां खाना सस्ता है क्या? इसके बाद खुश होकर उन्होंने एसएसपी की पीठ थपथपाई। डीजीपी ओपी सिंह ने पुलिस लाइन की बेहतर व्यवस्था देखकर एसएसपी बबलू कुमार की तारीफ की। डीजीपी ने कहा कि सहारनपुर पुलिस लाइन की व्यवस्थाएं अच्छी मिली हैं। जो थोड़ी बहुत कमियां उन्हें जल्द ठीक कर लिया जाए।

अभी हाल ही में ओपी सिंह ने लखनऊ के एक नामी स्कूल के छात्र को अपहर्ताओं के चंगुल से छुड़ाने वाली टीम में शामिल रहे सिपाहियों को अपने आवास पर बुलाकर उनकी पीठ थपथपाई थी। डीजीपी ओपी सिंह एक नई लकीर खींच रहे हैं जो जनता को रास भी आ
रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close