Main Slideमनोरंजन

April Fool’s Day 2018 : अजय ने ऐसा हलवा खिलाया कि सोनाक्षी के टपके आंसू, कानों से निकला धुआं

अजय देवगन भी अक्षय कुमार की तरह वो स्टार हैं, जो सेट पर जमकर मौज-मस्ती करने के लिए मशहूर हैं। April Fool’s Day के मौके पर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सेट पर अपने साथ हुए मजाक से जुड़ा दिलचस्प किस्सा सुनाया है। सोनाक्षी ने बताया कि अजय देवगन ने एक बार उनके साथ ऐसा ‘तीखा’ मजाक किया था, जैसा उनके साथ पहले कभी नहीं हुआ।

सोनाक्षी ने कहा, “पटियाला में ‘सन ऑफ सरदार’ की शूटिंग के दौरान जब पूरी टीम डिनर कर रही थी तो अजय सर एक कटोरे में गाजर का हलवा लेकर आए और यह कहकर उसे चखने के लिए कहा कि यह बहुत स्पेशल और स्वादिष्ट है.”

उन्होंने आगे कहा, “हालांकि मैं गाजर का हलवा नहीं खाती हूं, लेकिन उनके बार-बार आग्रह करने के कारण मैंने एक चम्मच हलवा खा लिया। मुझे नहीं पता था कि वह हलवा नहीं, बल्कि मिर्च का पेस्ट था। मेरे कानों से धुआं निकलने लगा। आंखों में पानी आ गया। मेरे साथ किसी ने इससे पहले इतना तीखा मजाक कभी नहीं किया।”

बता दें कि इस पूरे वाकये को सोनाक्षी ने टीवी चैनल एमटीवी में सुनाया था। चैनल एमटीवी की ओर से जारी बयान के मुताबिक, सोनाक्षी ने अजय की शरारत के बारे में एमटीवी बीट्स के शो ‘लोल अप्रैल’ में बताया।

गौरतलब है कि साल 2012 में रिलीज फिल्म ‘सन ऑफ सरदार’ में सोनाक्षी सिन्हा ने अजय देवगन की प्रेमिका का किरदार निभाया था। फिल्म में संजय दत्त, जूही चावला और सलमान खान सपोर्टिंग किरदार में नजर आए थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close