मनोरंजन

मेरे कॅरियर के लिए बेहद जरूरी है ‘अक्टूबर’ जैसी फिल्म : वरुण

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्म ‘अक्टूबर’ को उनके फिल्म करियर के एक बेहद जरूरी अवसर के रूप में देखते हैं।

वरुण ने सोमवार को इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा, “शूजीत सरकार से मिलने के बाद फिल्म में शामिल होने वाला मैं आखिरी कलाकार था। मुझे लगता है कि फिल्म की कास्टिंग ऐसी ही होनी चाहिए। इस लिहाज से नहीं कि एक अभिनेता फिल्मों में अच्छा कर रहा है। जब मैंने कहानी सुनी तो मुझे लगा कि मुझे यह फिल्म जरूर करनी चाहिए।”

उन्होंने कहा, “मुझे अपने कैरियर में इस समय किसी और से ज्यादा इस फिल्म की जरूरत है।”  वरुण ने कहा कि ‘अक्टूबर’ एक अनोखी प्रेम कथा है।

वरुण धवन और बनिता संधू स्टारर अक्टूबर रिलीज हो चुकी है। फिल्म का ट्रेलर वाकई काफी शानदार है। इसमें दो यंग होटल मैनेजमेंट कंपनी में ट्रेनिंग ले रहे लोगों को दिखाया गया है।

दोनों के बीच के काफी खूबसूरत पलों को दिखाया गया है। फिल्म के लोकेशन भी काफी खूबसूरत हैं। लोगों को इसका ट्रेलर काफी पसंद भी आ रहा है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में फिल्म और शूजीत सरकार के बारे में वरुण धवन ने दिल खोल कर बातें की।

उन्होंने कहा कि “जब आयुष्मान खुराना विक्की डोनर कर रहे थे तब मैं उनसे बहुत जलता था, मैं इस कदर शूजीत सरकार के साथ काम करना चाहता था।”  शूजीत सरकार ने भी वरुण धवन की काफी तारीफ की और कहा कि “असली वरुण धवन को आप इस फिल्म में देखेंगे।”

शूजीत सरकार ने साथ ही फिल्म के बारे में ये भी कहा कि “फिल्म की स्क्रिप्ट इसकी खूबसूरती है और इस फिल्म में हर कोई हीरो है।” फिल्म में वरुण धवन और बंदिता संधू दोनों ही काफी दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। वरुण धवन एक ऐसे एक्टर हैं जिनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close