उत्तर प्रदेशजीवनशैली

सहारनपुर एसएसपी की अनोखी पहल,थानों में पुलिसकर्मियों ने केक काटकर मनाया बर्थडे

सहारनपुर। पुलिस की नौकरी दुनिया के सबसे तनावपूर्ण और भागदौड़ करने वाले पेशों में से एक है। यही वजह है कि पुलिसकर्मियों को अपने परिवार के साथ खुशी के दो पल बिताने के मौके मुशिकल से ही नसीब होते हैं। इसी पेशेगत मजबूरी को ध्‍यान में रखते हुए सहारनपुर के एसएसपी बबलू कुमार ने पुलिसकर्मियों को खुशी के पल चुराने का मौका दे दिया है।

एसएसपी ने शानदार पहल करते हुए जिले के सभी थानों समेत पुलिसलाइन में तैनात पुलिसकर्मियों के जन्‍म दिन मनाने का आदेश दे दिया। इस अनोखी पहल को जिले की पुलिस ने हाथो हाथ लिया है। सभी थानों में सब इंस्पेक्टर, इंस्पेक्टर, सीओ और सिपाहियों के साथ जन्‍मदिन की खुशियां मनाने का सिलसिला शुरू हो गया है।

इसी क्रम में मंगलवार को थाना बिहारिगढ़ परिसर में सीओ बेहट और थाना बिहारिगढ़ प्रभारी जितेंद्र सिंह, एसएसआई सुदेश कुमार के नेतृत्व में एसआई पुष्पेंद्र नेंन, कॉन्स्टेबल साज़िद, प्रशांत, ड्राइवर साहब सिंह, शराफत अली का केक काटकर जन्मदिन मनाया गया।

थाना परिसर में सभी के भोजन की विशेष व्यवस्था की गई। कप्तान बबलू कुमार के इस आदेश की सभी पुलिस कर्मचारियों ने भूरि–भूरि प्रशंसा की है। सभी का कहना था कि एसएसपी बबलू कुमार ने घर की याद दिलाई ही है। साथ ही सभी का बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद भी मिला है। इस पहल से पुलिसकर्मियों में आत्मविश्वास के साथ–साथ मनोबल भी बढ़ा है।

सहारनपुर में पुलिसकर्मियों ने केक काट मनाया बर्थडे

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close