Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

OMG! बार एसोसिएशन ने न्यूड महिला की फोटो भेजकर दिया वकीलों को न्‍योता, फिर जानिए क्या हुआ…

क्या आपने कभी किसी को गलत मैसेज भेजने की गलती की है? उसमें अगर आपने कोई आपत्तिजनक कंटेंट भेज दिया, जिसका पता भी बाद में चला हो। अगर हां तो आपको पता होगा की उस मैसेज से आपको कितनी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। शर्मिंदगी से जुड़ा ऐसा ही एक वाकया अमेरीका में सामने आया ​है। वहां की बार एसोशिएसन ने राज्य के सभी वकीलों को गलती से ​एक महिला की न्यूड फोटो मेल कर दी।

दरअसल, अमेरीका के यूटा राज्य की बार एसोशिएसन ने राज्य के सभी वकीलों को एक कार्यक्रम में आमंत्रित ​होने का निमंत्रण मेल भेजा था। यह मेल 8 से 10 मार्च तक होने वाले ‘स्प्रिंग कन्वेंशन 2018’ के लिए था। जब यह मेल वकीलों को मिला तो वे सभी अवाक र​ह गए। इस मेल में एसोशिएसन ने आमंत्रण के साथ गलती से एक महिला की फोटो अटैच कर दी, जो पूरी तरह न्‍यूड थी।

बार एसोशिएसन को जब तक अपनी गलती का पता चलता तब तक यह खबर ​आग की तरह फैल चुकी थी। हालांकि बाद में एसोशिएसन ने वकीलों को दूसरा सही मेल भेजकर माफी मांग ली थी। अपनी इस गलती को बार एसोशिएसन ने मानवीय भूल बताते हुए क्षमा मांग ली थी। उन्होंने मेल में लिखा​ कि, यूटा बार एसोशिएसन इस अनुचित मेल के लिए राज्य के सभी वकीलों से माफी मांगता है और हम इस मामले की जांच करा रहे हैं। आखिर किन परिस्थितियों में ऐसा हुआ।

बार एसोशिएसन का यह मेल यूटा राज्य में वकील चेज थॉमस नाम के व्यक्ति को भी मिला। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर अपना अनुभव शेयर किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, जब बार एसोशिएसन का मेल मैंने खोला तो मेरी इंटर्न बगल में बैठी हुई थी। मेरे साथ उसने भी वो फोटो देखी और एसोशिएसन की इस गलती पर काफी देर हंसती रही। सच में ये ए​क हास्यास्‍पद घटना थी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close