Main Slideखेलराष्ट्रीय
Trending

बेटी के भविष्‍य के लिए हसीन जहां ने मोहम्‍मद शमी के सामने रखी सुलह की शर्त ! 

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने रविवार को कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पति की मुश्किलों में इजाफा कर दिया। कॉन्फ्रेंस में हसीन ने भारतीय तेज गेंदबाज पर तगड़े आरोप जड़ दिए।

सुलह के बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह सुलह करने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि ऐसा करने से वही गलत साबित हो जाएंगी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी बच्ची के भविष्य के लिए इस पर विचार कर सकती हैं। बशर्तें शमी अपने गुनाह कबूल कर लें।

हसीन जहां ने कहा कि शमी किसी भी आरोप का सीधा जवाब नहीं दे रहे हैं, बस बातें घूमा रहे हैं। होली की तस्वीर पर हसीन जहां ने कहा कि शमी की गाड़ी से जब उनका फोन गुम हो गया और उन्हें लगने लगा कि वह फंस जाएंगे तब उन्होंने अच्छा बर्ताव करना शुरू कर दिया।

हसीन ने कहा कि अगर वह सारे सबूत सामने नहीं रखे होते तो शमी यूपी जाकर उन्हें तलाक दे देते। हसीन ने कहा कि वह अपने घर बचाने की कोशिश करती आ रही हैं और शमी गलतियों से बाज नहीं आ रहे।

हसीन जहां ने छह मार्च को अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट शेयर कर शमी पर कई आरोप लगाए थे। पोस्ट में मोहम्मद शमी के खिलाफ सबूत के तौर पर कई तस्वीरें शेयर की गई थीं। इन तस्वीरों में शमी के मोबाइल से लड़कियों के साथ की गई चैट के स्क्रीन शॉट्स हैं।

इनमें अश्लील बातें की गईं। साथ ही शमी की गर्लफ्रेंड बताते हुए कुछ विदेशी महिलाओं की फोटो भी डालकर उनकी पोल पट्टी खोलने की कोशिश की गई थीं। हालांकि इनमें से किसी भी पोस्ट में शमी के नाम की पहचान नहीं होती नजर आ रही है। हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि साउथ अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद शमी ने उनसे मारपीट की थी।

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी जून, 2014 में हुई थी। शादी से पहले भी दोनों एक-दूसरे को जानते थे। दोनों के एक बेटी भी है, जिसका नाम आयरा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close